सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की किक-2 को लेकर बड़ा खुलासा, इस वजह से रुकी हुई है फिल्म

साजिद नाडियाडवाला ने आखिरकार खुलासा कर ही दिया कि सलमान खान और जैकलीन की हिट फिल्म किक का सीक्वल अभी तक रुका हुआ क्यों है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

साजिद नाडियाडवाला ने हाल में अपनी हिट फिल्म किक की दूसरे पार्ट के बारे में बात की. सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की किक बहुत पसंद की गई थी. अब फैन्स को इसके पार्ट-2 का इंतजार है वो भी जल्द पूरा होने वाला है. हाल में पिंकविला से बातचीत में  साजिद ने बताया कि किक उनकी फेवरेट फिल्मों में से एक है. उन्होंने बताया कि जब भी वो किक के सीक्वल की बात करते हैं तो उन्हें ऑडियंस और फिल्म इंडस्ट्री से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है. फिल्म का सब्जेक्ट पेपर पर उतारा जा चुका है लेकिन अभी थोड़ा वक्त लगेगा. क्योंकि इसकी रिलीज के लिए बेस्ट टाइम और बड़े स्केल पर की जाएगी.

साजिद ने कहा कि जब लोग वापस थिएटर्स की तरफ लौटने लगेंगे तब वे किक-2 को फ्लोर पर लाने की तैयारी करेंगे. उनके मुताबिक सलमान खान ने फिल्म की स्क्रिप्ट सुन ली है और उन्हें भी सही समय का इंतजार है जब दर्शक थिएटर्स में बैठकर फिल्मों को इंजॉय करें.

फिलहाल क्या कर रहे हैं सलमान ?

वर्कफ्रंट पर बात करें तो सलमान अपनी हिट स्पाई फैंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर-3 के साथ जल्द आने वाले हैं. इस फिल्म में वो कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे. इनके अलावा इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं. खबर है कि शाहरुख खान भी इस फिल्म में कैमियो करने वाले हैं. ये फिल्म दिवाली के मौके पर थिएटर्स में आएगी. इसके अलावा सलमान खान फिलहाल अपने दोस्त शाहरुख की जवान की प्रमोशन में जुटे हैं. ट्रेलर देखने के बाद उन्होंने ट्वीट किया था कि फर्स्ट डे फर्स्ट शो ही देखेंगे.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NIA और ATS देश के 5 राज्यों में कर रही छापेमारी, Maharashtra से 4 युवक गिरफ्तार