MOM फिल्म में श्री देवी की ऑनस्क्रीन बेटी आर्या उर्फ 'सजल अली' का बदल गया है लुक, आज शाहरुख खान के बेटे आर्यन को दे बैठी हैं दिल 

सजल अली की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सजल अली का पुरा लुक बदल गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
आर्या का बदल गया है लुक, देखें लेटेस्ट तस्वीरें
नई दिल्ली:

मॉम फिल्म में श्री देवी के किरदार को बेहद पसंद किया गया है. फिल्म में उनकी अदाकारी और खूफिया अंदाज फैन्स को बेहद पसंद आया था. वहीं उनके साथ ही फिल्म में उनकी बेटी आर्या भी दिखाई गई थीं. जिनकी मासूमियत ने सभी का दिल जीत लिया था. बता दें की आर्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली हैं. इन दिनों सजल काफी चर्चाओं में भी आ गई हैं. फिलहाल तो बता दें कि सजल अली का लुक काफी बदल गया है उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

हाल ही में सजल अली की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सजल अली का पुरा लुक बदल गया है. इन तस्वीरों में वे कभी वे सूट पहने दिखाई दे रही हैं तो कभी वे स्टाइलिश पोज़ देती नजर आ रही हैं. उनका अंदाज फैन्स को दीवाना कर रहा है. तस्वीर देख एक फैन ने कमेंट कर कहा कितनी खूबसूरत हैं आप तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा था. आपको तो पहचान पाना ही मुश्किल हो गया है. 

बता दें कि बीते दिनों सजल अली खास चर्चाओं में आईं थीं. बुधवार को उन्होंने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की एक पुरानी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी. साथ ही उन्होंने अनुष्का शर्मा का गाना हवाएं भी स्टोरी पर लगाया था. इतना ही नहीं उन्होंने एक हार्ट भी फोटो पर लगाया था. इस तस्वीर के शेयर करने के बाद फैन्स के कमेंट की लंबी लाइन लग गई थी. 

VIDEO: स्‍पॉटलाइट : 'चुप' के निर्देशक आर. बाल्‍की, अभिनेता सलमान दुलकर की NDTV से ख़ास बातचीत

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला