सायरा बानो ने यूं मनाया 80वां बर्थडे, पोस्ट में दिखाई जश्न की झलक तो पोतियों अनाया और अंशराह का किया शुक्रिया

दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो ने अपना 80वां बर्थडे मनाया, जिसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को दिखाई. वहीं तस्वीरों में उनकी पोतियां भी नजर आई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

23 अगस्त को दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो ने अपना 80वां बर्थडे मनाया. इस मौके पर वह दिवंगत पति और सुपरस्टार दिलीप कुमार को याद करना नहीं भूलीं. लेकिन अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर दी हैं, जिसमें वह केक काटते औऱ कुछ खास दोस्तों और फैमिली के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने फैंस के लिए एक लंबा चौड़ा मैसेज भी शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस की नजरें उनकी पोतियों पर टिक गई हैं, जिन्हें उन्होंने शुक्रिया कहा है.  

इंस्टाग्राम पर 80वें बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए दिग्गज अदाकारा ने कैप्शन में लिखा, “हम वास्तव में जीवन को कैसे आंकते हैं? क्या इसे आप इससे माप सकते हैं कि आपने अपने जीवन में कितने मील के पत्थर तैयार किए या उन क्षणभंगुर क्षणों से जो चुपचाप निकल जाते हैं, जिन्‍हें केवल बाद में ही याद किया जाता है, शायद यह हर साल आने वाली सालगिरह में आंका जाता है, जैसे कोई पुराना दोस्त जो आपसे मिलना कभी नहीं भूलता.”

Advertisement

आगे उन्होंने लिखा, “अगर आप मुझसे पूछें, तो जीवन को कई तरीकों से आंका जा सकता है. मेरा मानना ​​है कि यह आपके अपने लोगों की संगति में है, जो आपसे प्यार करते हैं. मैं अपने परिवार और दोस्तों के स्नेह और समर्थन से खुद को धन्य मानती हूं. मैं अपने भतीजे रेहान अहमद का आभार व्यक्त करती हूं, जो मेरे बड़े भाई सुल्तान भाई के बेटे हैं. इसके साथ ही मेरी भतीजी शाहीन की भी आभारी हूं, जिन्होंने मुंबई में होने के लिए विशेष प्रयास किया, क्योंकि वह अधिकांश समय चेन्नई और मुंबई के बीच यात्रा करती रहती हैं.”

Advertisement


उन्होंने अपनी “पोतियों अनाया और अंशराह, खास तौर पर अनाया को धन्यवाद दिया, जिन्होंने मेरे घर को खूबसूरत सजावट और खुशियों से भरकर पूरे कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की. उन दोनों ने जोर देकर कहा कि मैं डिनर के लिए बाहर जाऊं, क्योंकि मैं जानती हूं कि मैं अपने घर से ज्यादा बाहर नहीं निकलती और खुद को अंदर से सांत्वना देती हूं. लेकिन जिब्राल्टर की मेरी चट्टान जैसे मेरे परिवार ने मेरे 80वें जन्मदिन को यादगार बना दिया. उनकी मौजूदगी ही मेरे घर को रोशनी से भरने के लिए काफी थी.''

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
BJP On Arvind Kejriwal Bail: केजरीवाल की Bail पर BJP का पलटवार: 'सशर्त जमानत कोई उपलब्धि नहीं'