सैफ अली खान की 'भूत पुलिस' का फर्स्ट लुक जारी, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

सिनेमा लवर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी, लंबे समय से इंतजार करने वाले फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है. जी हां, बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म 'भूत पुलिस' का फर्स्ट पोस्टर जारी हो चुका है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सिनेमा लवर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी, लंबे समय से इंतजार करने वाले फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है. जी हां, बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म 'भूत पुलिस' का फर्स्ट पोस्टर जारी हो चुका है. दरअसल सैफ की पत्नी करीना कपूर ने इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. इस पोस्टर को शेयर करने के साथ ही उन्होंने फैंस को यह भी बताया कि यह फिल्म जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म (डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी) पर रिलीज होगी. 

'भूत पुलिस' का पहला पोस्टर जारी
भूत पुलिस के इस नए पोस्टर में सैफ काफी दिलचस्प अंदाज में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में देखा जा सकता है कि सैफ लैदर की ब्लैक जैकिट और गले में चेन पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने हाथ में स्केप्चर पकड़ा हुआ है. एक्टर के खुंखार अंदाज ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.   

करीना ने शेयर किया पोस्टर 
सैफ अली खान की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इस फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए लिखा-"पैरानॉर्मल से  ना डरें और विभूति के साथ सुरक्षित महसूस करें. बता दें कि इस पोस्टर के रिलीज के बाद फैंस को ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया देखी जा सकती है. बता दें कि फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था."

कौन-कौन है 'भूत पुलिस' में ?
आपको बात दें कि इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ-साथ अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी अहम भूमिका में नजर आ रही हैं. इस फिल्म को पवन कृपालनी द्वारा निर्देशित किया गया है. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: क्या है Rohtak का सियासी माहौल? NDTV की Ground Report | Haryana Ka Akharaa