सैफ अली खान का देवरा से आया भैरा का लुक, छोटे नवाब का पहले कभी नहीं देखा होगा ये धांसू अंदाज

साउथ की फिल्म 'देवरा' लंबे समय से चर्चा में हैं. इस फिल्म में सुपरस्टार जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं. जबकि विलेन के रोल में सैफ अली खान दिखाई देने वाले हैं. ऐसे में फिल्म से अब सैफ अली खान का फर्स्ट लुक सामने गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साउथ की फिल्म 'देवरा (Devara)' लंबे समय से चर्चा में हैं. इस फिल्म में सुपरस्टार जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं. जबकि विलेन के रोल में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दिखाई देने वाले हैं. ऐसे में फिल्म से अब सैफ अली खान का फर्स्ट लुक सामने गया है. फिल्म देवरा से सैफ अली खान की एक झलक सामने आई है, जिसमें उनका किरदार भैरा बहुत ही दिलचस्प लग रहा है. आपको बता दें कि देवरा से बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं. साउथ की यह फिल्म अलग-अलग पार्ट में आनी है. 

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए देवरा के निर्माताओं ने उनके किरदार भैरा की एक रोमांचक झलक पेश की. 52 सेकंड के एक्शन से भरपूर वीडियो में अभिनेता को दो तीव्र अवतारों में दिखाया गया है. खचाखच भरे कुश्ती के मैदान से लेकर घने जंगलों में लगातार पीछा करने तक, सैफ का चित्रण कच्चा और प्रभावशाली है.

ये भी पढ़ें: आमिर खान, अक्षय खन्ना और सैफ अली खान की फिल्म दिल चाहता ने बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. फिल्म 2000 के दशक की बेस्ट 100 मूवी लिस्ट में शामिल हो गई है.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की भूमिका में एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसक निराश नहीं हुए. यह नया वीडियो एक्टर के एक ऐसे पक्ष की झलक दिखाता है, जिसे हमने पहले कभी नहीं देखा- भयंकर, निर्दयी और निर्विवाद रूप से आकर्षक. वीडियो साझा करते हुए निर्माताओं ने घोषणा की, "उनकी उपस्थिति तबाही का जश्न है. हंट पहले से कहीं अधिक क्रूर होगा". बता दें, जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान अभिनीत एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर देवरा 27 सितंबर को रिलीज होने वाली है. 

Featured Video Of The Day
Delhi New CM: दिल्ली CM बनने के बाद Atishi के सामने आएंगी 5 चुनौती, कैसे करेंगी उन्हें पार?
Topics mentioned in this article