VIDEO: 'जय श्री राम' ना बोलने पर ट्रोल हुए सैफ अली खान, भगवान राम के नारे लगा रही जनता को दिया ऐसा रिएक्शन भड़के यूजर्स

हाल ही में सैफ अपने बेटे तैमूर के साथ आदिपुरुष की स्क्रीनिंग पर गए थे. इस दौरान जब सैफ थिएटर से बाहर निकले तो पैप और फैन्स ने उन्हें घेर लिया. इसके बाद जो हुआ उसे देख सोशल मीडिया यूजर्स भी भड़क गए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सैफ अली खान वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सैफ अली खान, कृति सेनन और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को दर्शकों से मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है. किसी को फिल्म पैसा वसूल लग रही है तो कोई इसे बकवास बता रहा है. फिल्म में कृति सेनन माता सीता, प्रभास राम और सैफ अली खान रावण की भूमिका में नजर आ रहे हैं. हाल ही में सैफ अपने बेटे तैमूर के साथ आदिपुरुष की स्क्रीनिंग पर गए थे. इस दौरान जब सैफ थिएटर से बाहर निकले तो पैप और फैन्स ने उन्हें घेर लिया.

सैफ अली खान जैसे ही बाहर निकले पैप और फैन्स 'जय श्री राम जय श्री राम' के नारे लगाने लगे. सैफ भी हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन करते नजर आए, लेकिन इसके बावजूद एक्टर ट्रोल हो गए. क्या थी ट्रोलिंग की वजह? चलिए आपको बताते हैं. दरअसल, जब सैफ अली खान फिल्म की स्क्रीनिंग से बाहर निकले तो मीडिया उन्हें देखकर जय श्री राम चिल्लाने लगी. एक्टर ने सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन तो किया, लेकिन एक बार भी उन्होंने जय श्री राम नहीं बोला और यही बात लोगों को चुभ गई. 

वीडियो के सामने आने के बाद एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "सैफ जय श्री राम नहीं बोल रहा है". तो एक दूसरे यूजर ने लिखा, "सैफ ने जय श्री राम नहीं बोला". एक और यूजर बोलते हैं, "ये नहीं बोलेगा जय श्री राम". इस तरह से लोग इस वीडियो पर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को