करीना कपूर इंस्टाग्राम के लिए खींच रही थीं फोटो तो सैफ अली खान का यूं आया रिएक्शन

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. अब उन्होंने सैफ अली खान और तैमूर अली खान की एक फोटो शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान हाल ही में कोरोना से संक्रमित हो गई थीं और अब वह ठीक हो गई हैं. करीना कपूर नियमित तौर पर फोटो खींचती हैं और सोशल मीडिया पर इन फोटो को शेयर भी करती रहती हैं. 'जब वी मेट' एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो फैन्स के साथ शेयर की है, इस फोटो में सैफ अली खान और तैमूर अली खान नजर आ रहे हैं. करीना ने यह फोटो सुबह के समय खींची है. इस फोटो के साथ करीना ने दिलचस्प जानकारी भी शेयर की है. 

करीना कपूर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरे सुबहें...सैफ- बेबो क्या तुम इंस्टाग्राम के लिए फोटो खींच रही हो? मैं- हां क्लिक!!! सैफू और टिम टिम माय बॉयज.' इस फोटो में देखा जा सकता है कि तैमूर जहां पढऩे में व्यस्त हैं, वहीं सैफ अली खान नाश्ता करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है.

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' हैं. जबकि सैफ अली खान की अगली फिल्म ऋतिक रोशन के साथ विक्रम वेधा की रीमेक है. विक्रम वेधा की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है. यह फिल्म साउथ की इसी नाम से सुपरहिट फिल्म की रीमेक है. फिल्म में सैफ और ऋतिक को एकदम अनोखे अंदाज में देखा जा सकेगा. 

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर