खुद नहीं बल्कि सैफ अली खान चाहते हैं बेटा इब्राहिम अली खान ले इस सुपरस्टार से सलाह, बोले- उन्हें मेरी नहीं...

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सैफ अली खान नजर आने वाले हैं, जिसमें वह बेटे इब्राहिम अली खान के डेब्यू का जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे प्रत‍िभाशाली लोगों में से एक हैं. उनके साथी अभिनेता सैफ अली खान भी ऐसा ही सोचते हैं और चाहते हैं कि उनका बेटा इब्राहिम उनसे सीखे. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अपकमिंग सीजन 2 का ट्रेलर शनिवार को जारी किया गया, जिसमें सिनेमा और क्रिकेट जगत के कई सितारे नजर आ रहे हैं. इसी के एक सेगमेंट में कपिल शर्मा, सैफ से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आमिर ने पिछले सीजन में उनसे कहा था कि उनके बच्चे उनकी बात नहीं सुनते. क्या उनके बेटे इब्राहिम के साथ भी ऐसा ही है, जो बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. 

सैफ अली खान ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो पर बेटे को दी ये सलाह

इस पर सैफ अली खान जवाब में कहते हैं कि इब्राहिम को वास्तव में आमिर से सीखना चाहिए. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के पहले सीजन में आमिर ने कपिल से कहा था, "मेरे बच्चे मेरी बात नहीं सुनते. कभी-कभी मुझे लगता है कि हमारी पीढ़ी बीच में फंस गई है. हम अपने माता-पिता की बात सुनते थे. हमें लगता था कि हमारे बच्चे हमारी बात सुनेंगे और हमारा भी समय आएगा, जैसा कि रणवीर सिंह ने अपने गाने 'अपना टाइम आएगा' में कहा था. लेकिन जब हम माता-पिता बने, तो हमारे बच्चे बदल गए. वे हमारी बात नहीं सुनते. पहले हमारे माता-पिता ने हमें डांटा और अब हमारे बच्चे भी वही कर रहे हैं."

Advertisement

आमिर ने यह भी बताया कि उनके कई सहकर्मी अक्सर उनसे अपने बच्चों का मार्गदर्शन करने के लिए कहते हैं, उम्मीद करते हैं कि वे उनके व्यापक अनुभव से सीख सकते हैं. उन्होंने कहा, "जग्गू (जैकी श्रॉफ) मेरा बहुत अच्छा दोस्त है. इसलिए, जब उनके बेटे टाइगर श्रॉफ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे थे, तो जग्गू ने मुझसे कहा, 'वह मेरा बेटा है. उससे एक बार मिलो, उससे बात करो. बस देखो वह कैसा है."

Advertisement

गौरतलब है कि द ग्रेट इंडियन कपिल शो 21 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है, जिसमें जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और क्रिकेट की दुनिया के सितारें शिरकत करते हुए नजर आएंगे. 

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Pakistan ने खोली Congress-NC की पोल, दुनिया की कोई ताकत Article 370 की नहीं करा सकती वापसी : PM Modi