फैमिली आउटिंग पर निकले सैफ- करीना, बेटों तैमूर और जेह को दोनों हाथों थामें नजर आए एक्टर   

सैफ अली खान एक प्यारे डैड हैं. वह बेटों के साथ खूब मस्ती करते नजर आते हैं. जब भी वह परिवार के साथ बाहर निकलते हैं, वह पल बेदद खास होता है. हाल ही में सैफ अपने बच्चों के साथ बाहर निकले और बेटों जेह और तैमूर को अपने दोनों हाथों में लिए नजर आएं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
फैमिली के साथ संडे आउटिंग पर निकले सैफ अली खान
नई दिल्ली:

सैफ अली खान  (Saif Ali Khan)  एक प्यारे डैड हैं. अक्सर वह अपनी फैमिली के साथ स्पॉट होते हैं और बेटों के साथ खूब मस्ती करते नजर आते हैं. जब भी वह परिवार के साथ बाहर निकलते हैं, वह पल बेदद खास होता है. हाल ही में सैफ अपने बच्चों के साथ बाहर निकले और बेटों जेह और तैमूर को अपने दोनों हाथों में लिए नजर आएं. तस्वीरों में सैफ अपने घर के सामने कार की ओर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने तैमूर (Taimur Ali Khan) और जहांगीर (Jeh Ali Khan) को गोद में लिया हुआ है. उनके साथ करीना कपूर भी पीछे से आती दिखीं.

Advertisement

सैफ फैमिली की ये क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. रेड कलर की टी-शर्ट में और तैमूर और जहांगीर सफेद टीज़ और नीले और हरे रंग के शॉर्ट्स में दिख रहे हैं. वहीं करीना अपनी सफेद टी और बेज कलर की पैंट में संडे फैमिली आउटिंग के लिए निकली हैं. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा'  जल्द ही रिलीज होने वाली है. यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें वह ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. वह फिल्म में विलेन के रोल में दिखेंगे. फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी. वहीं करीना आखिरी बार आमिर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. आगे वह फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत की 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' में नजर आएंगी. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय