सीट बेल्ट नहीं पहनना सैफ-करीना को पड़ गया भारी, सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर लगाई क्लास

सैफ अली खान और करीना कपूर जैसे ही बाहर निकले पैप ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सैफ-करीना का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के पॉवर कपल माने जाते हैं. सैफ और करीना की ये जोड़ी पैपराजी के बीच भी काफी पॉपुलर है. हाल ही में बेटे तैमूर और जेह के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करके कपल वापस लौटा है. फिलहाल दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट में बिजी हो गए हैं. इस बीच करीना और सैफ को रविवार को एक साथ मुंबई में स्पॉट किया गया. दोनों पहले करिश्मा कपूर के घर गए थे. इसके बाद कपल आलिया और रणबीर की बेटी राहा से मिलने उनके घर पहुंचा. राहा से मिलकर जब दोनों गाड़ी से निकले तो दोनों ने सीट बेल्ट नहीं पहनी थी.

सैफ अली खान और करीना कपूर जैसे ही बाहर निकले पैप ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. हालांकि अब इस वीडियो के सामने आने के बाद सैफ और करीना पर सोशल मीडिया यूजर्स बुरी तरह भड़क गए हैं और उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. क्या है ट्रोलिंग की वजह? दरअसल, सैफ और करीना बिना सीट बेल्ट लगाए गाड़ी में बैठे हुए थे. यह देखकर लोग हैरान रह गए और कमेंट सेक्शन में पूछने लगे कि आखिर ये सेलेब्स सीट बेल्ट क्यों नहीं लगाते. 

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, "ये लोग सीट बेल्ट क्यों नहीं पहनते". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "ये सेलेब्स देश के लोगों को क्या सीख देते हैं. बिना सीट बेल्ट के गाड़ी चलाओ". बात करें वर्क फ्रंट की तो करीना 2022 में आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई दी थीं. वहीं जल्द ही सैफ अली खान 'आदिपुरुष' में नजर आने वाले हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hardeep Puri On Price Hike: मोदी सरकार के 3 मंत्र Affordability Availability Accessibility पर हरदीप पुरी ने क्या कहा?