करीना कपूर और सैफ अली खान की 21 साल पुरानी तस्वीर, इस फ्लॉप फिल्म में साथ आए थे नजर

करीना कपूर और सैफ अली खान ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. इन्हीं में से एक सेट से तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. दोनों की शादी को 12 साल हो चुके हैं और कई साल तक डेट करने के बाद इन्होंने शादी करने का प्लान बनाया था. सैफ अली खान और करीना कपूर ने डेट करने से पहले कई फिल्मों में साथ में काम किया है. उन्हीं फिल्मों में से एक के सेट से तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें दोनों बेहद ही मासूम से लग रहे हैं. ये फोटो 21 साल पुरानी है. इस फोटो को देखने के बाद करीना-सैफ की तो पुरानी यादें ताजा होंगी ही साथ ही फैंस को भी वो पुराने दिन याद आ गए हैं.


एलओसी कारगिल के सेट की फोटो वायरल
सैफ और करीना की वायरल हो रही फोटो साल 2003 में आई उनकी फिल्म एलओसी कारगिल की है. इस फिल्म में सैफ और करीना के अलावा और कई स्टार्स थे. फिर भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. वायरल फोटो में दोनों पार्क में चलते नजर आ रहे हैं. सैफ ने आर्मी की ड्रेस पहनी हुई है और करीना ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है. सैफ फोटो में स्माइल करते हुए हैंडसम लग रहे हैं वहीं करीना ने मुंह बनाया हुआ है.

फैंस को लगे क्यूट
फोटो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- छोटी उम्र में करीना कपूर कितनी स्मार्ट लग रही हैं. वहीं एक ने लिखा- मेड फॉर इच अदर. कई फैन फोटो देखने के बाद ढेर सारी हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. बता दें करीना और सैफ ने साल 2012 में शादी की थी. इस कपल के दो बेटे तैमूर और जेह हैं. करीना और सैफ एक हैप्पी फैमिली लाइफ बिता रहे हैं. करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैमिली के साथ बिताए खास पलों को शेयर करती रहती हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mossad Female Agents Secret Mission पर कैसे करती हैं काम?