इस तस्वीर में नजर आ रहा यह क्यूट लड़का बड़ा होकर बना परदे का लंगड़ा त्यागी, सुपरस्टार एक्ट्रेस से रचाया दूसरा ब्याह- पहचाना क्या

इस फोटो में एक क्यूट लड़का नजर आ रहा है. इस लड़के ने बड़े होकर लंगड़ा त्यागी का किरदार निभाया और जमकर सुर्खयां बटोरीं. क्या आप बता सकते हैं इसका नाम.

Advertisement
Read Time: 19 mins
इस फोटो में नजर आ रहा यह क्यूट बच्चा है कौन सा एक्टर
नई दिल्ली:

सारा अली खान हों या फिर किंग खान की लाडली सुहाना, या फिर करीना के लाडले जेह और तैमूर की बात करें, स्टार्स के साथ-साथ ये स्टार किड्स भी उतने ही ज्यादा पॉपुलर हैं. इनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. लेकिन बॉलीवुड का एक वो दौर था जब फिल्मी सितारों के बच्चों को आपने बॉलीवुड स्टार बनने के बाद ही देखा होगा. आज हम आपके साथ एक ऐसे ही स्टारकिड की तस्वीर शेयर करने जा रहे हैं जिन का नाता राजघराने से है लेकिन इस सुपरस्टार के बचपन की इस तस्वीर को देखकर उन्हें पहचानने में फिर भी आप के पसीने छूट जाएंगे. ये बच्चा आज अपने स्टाइल, रौब और रुतबे के लिए जाना जाता हैं.

इस तस्वीर को जरा ध्यान से देखिए फोटो में बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के साथ चेक्स वाली शर्ट में बैठा यह बच्चा कौन है? प्यारी सी स्माइल और माथे पर आ रहे बाल, इसे देखकर अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के हैंडसम हंक सैफ अली खान हैं, जो इस तस्वीर में काफी डिफरेंट में लग रहे हैं और अपनी मां के साथ बैठकर प्यारी सी स्माइल दे रहे हैं. दरअसल, ये तस्वीर सैफ अली खान के जन्मदिन के मौके पर ही उनकी बहन ने इंस्टग्राम पर शेयर की गई थी, जिसमें उनका लुक और स्टाइल बहुत ही अलग लग रहा है.

Advertisement

पटौदी खानदान के वारिस सैफ अली खान का जन्म 16 अगस्त 1970 को दिल्ली में हुआ था, उन्होंने 1993 में आई फिल्म परंपरा से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. इसके बाद 30 साल के अपने फिल्मी करियर में उन्होंने दिल तेरा दीवाना, इम्तिहान, परिणीता, क्या कहना, लव आज कल, बुलेट राजा, गो गोवा गोन, सलाम नमस्ते, ओंकारा, हम साथ साथ हैं, विक्रम वेधा जैसी फिल्मों में काम किया और अब जल्द ही उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने वाली है जिसमें वो नेगेटिव रोल में रावण के किरदार में नजर आएंगे. उनका ओमकारा फिल्म का लंगड़ा त्यागी का किरदार काफी पॉपुलर हुआ था.

Advertisement

सैफ की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने 1991 में फेमस एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ शादी की थी, जिससे उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं. इसके बाद 2012 में उन्होंने कपूर खानदान की बेटी बेबो उर्फ करीना कपूर से शादी की, जिससे भी उनके दो बच्चे हैं बड़ा बेटा तैमूर अली खान और दूसरा बेटा जेह अली खान, जिसका जन्म 21 फरवरी 2021 को हुआ था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case | 'बाबा का नाम लेने से भागते हैं भूत प्रेत': आश्रम के गार्ड ने बताई पूरी कहानी