तबु से एक्टिंग सीखकर इस फिल्म में नजर आने वाली हैं 22 साल की ये एक्ट्रेस, सलमान के साथ कर चुकी हैं काम

अजय देवगन और तबु की आने वाली फिल्म 'औरों में कहां दम था' एक्ट्रेस सई मांजरेकर ने तबु से जुड़ा एक खुलासा किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सई ने तब्बू से सीखी एक्टिंग
नई दिल्ली:

सई एम मांजरेकर ने कहा कि दिग्गज स्टार तब्बू ने आने वाली फिल्म 'औरों में कहां दम था' में उनके रोल की तैयारी के लिए डायलॉग को "पढ़ने और प्रैक्टिस करने" में उनकी मदद की. "मैं तब्बू के साथ काम करने का मौका पाकर बहुत आभारी हूं. वह मेरे डायलॉग्स को पढ़कर और प्रैक्टिस करके मेरे किरदार वासु की तैयारी में मेरी मदद करती थीं ताकि मैं सही लहजे में डायलॉग और अच्छे से बोल सकूं." फिल्म मेकर-एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी एक्ट्रेस ने फिल्म में तब्बू के किरदार के यंग रोल निभाया है.

सई ने कहा,  "मेरे पिता हमेशा कहते रहे हैं कि उनकी राय में तब्बू सबसे अच्छी एक्ट्रेस हैं और बचपन से ही उन्होंने कहा है कि अगर आपको एक्टिंग सीखनी है तो तब्बू की फिल्में देखें." सई ने कहा कि उन्होंने बचपन से ही तब्बू का काम देखा है क्योंकि उनके पिता महेश ने कहा था कि "वह ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनसे मुझे इंस्पिरेशन लेनी चाहिए."

एक्ट्रेस ने कहा, "जब आप उन्हें देखते हैं तो उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ होता है और मुझे लगता है कि मैंने इसे किसी तरह से साकार किया है." नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस के साथ काम करने को "सपना सच होने" जैसा बताते हुए सई ने कहा, "मैं तब्बू मैम से इंस्पिरेशन लेती रही हूं और यह एक सपना सच होने जैसा है. खासकर तब जब मेरे पिता महेश मांजरेकर हमेशा उनके टैलेंट की तारीफ करते रहे हैं जिन्होंने क्रिटिक्स चॉइस फिल्म 'अस्तित्व' में काम किया था. अक्सर उन्हें अपनी पीढ़ी की बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर तारीफ मिली." नीरज पांडे के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है जिसमें शांतनु माहेश्वरी और अजय देवगन भी हैं. हिंदी और तेलुगु फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली सई ने 2019 में सलमान खान की 'दबंग 3' से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की. इसके बाद वह 'घनी', 'मेजर' और 'स्कंद' जैसी फिल्मों में नजर आईं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत