सलमान खान से रणबीर कपूर तक सबके साथ नजर आएंगी साउथ की हीरोइनें, एक तो अपनी नो मेकअप पॉलिसी के लिए है फेमस

सलमान खान से लेकर वरुण धवन तक, सभी बॉलीवुड सितारों के साथ साउथ की टॉप एक्ट्रेस नजर आएंगी. एक को तो उनकी नो मेकअप पॉलिसी के लिए भी खास तौर पर पहचाना जाता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
साउथ की ये एक्ट्रेसेस बॉलीवुड में मचाएंगी धमाल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान वो सितारे हैं जो ट्रेंड बनाना जानते हैं. जवान में वो साउथ एक्ट्रेस के साथ नजर आए थे और डायरेक्टर भी साउथ के थे. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. डायरेक्टर एटली थे और एक्ट्रेस नयनतारा. हाल ही में सलमान खान की ए आर मुरुगदौस के साथ फिल्म सिकंदर का ऐलान किया गया. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस का ऐलान हुआ और वह थीं पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना. इस तरह एक बार फिर बॉलीवुड और साउथ की कॉम्बिनेशन फिल्म में देखने को मिलेगा. अब शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर खबरें आ रही हैं और कहा जा रहा है कि साउथ की इस फिल्म में साउथ और बॉलीवुड का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा. हालांकि इस खबर को लेकर खंडन कर दिया गया है, लेकिन फिर माना जा रहा है कि साउथ की एक्ट्रेसेस आने वाले दिनों में और भी फिल्मों में नजर आएंगी.

Advertisement

वैसे अगर बात करें एनिमल की तो इस फिल्म में भी साउथ और बॉलीवुड का कॉम्बिनेशन देखने को मिला था. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था. वैसे सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान में भी साउथ की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आई थीं. इस तरह से एक बार फिर बॉलीवुड में साउथ की हीरोइनों का डंका बजने वाला है.

कार्ति सुरेश भी साउथ की फेमस एक्ट्रेस हैं और अब वो बॉलीवुड का रुख करने जा रहा हैं. वे वरुण धवन के साथ बॉलीवुड फिल्म बेबी जॉन में नजर आने वाली हैं. ये एक एक्शन फिल्म है और इसे कलीस डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म एटली की 2016 की सुपरहिट तमिल फिल्म थेरी का रीमेक है. फिल्म में वरुण धवन और कीर्ति सुरेश के अलावा जैकी श्रॉफ, सान्या मल्होत्रा और वामिका गब्बी भी नजर आएंगे. ये फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होगी.

Advertisement

वहीं साई पल्लवी ने भी बॉलीवुड का रुख कर लिया है. साई पल्लवी रणबीर कपूर के साथ नितेश तिवारी की रामायण में सीता का किरदार निभा रहा हैं. इस बिग बजट फिल्म से वह बॉलीवुड में बड़ा डेब्यू करने जा रही हैं. यही नहीं, वह आमिर खान के बेटे जुनैद खान की अगली फिल्म में भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस तरह साई पल्लवी भी बिग बॉस में कुछ बड़ा करने जा रही हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Bumrah की Bowling, Rohit की Captaincy और 'Virat' बैटिंग, देश के नाम ऐतिहासिक जीत!