साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी के डांस के भी दीवाने हुए फैंस, 9 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो, एनर्जी देख बोले- सुपर डांसर

साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी, जो नितेश तिवारी की रामायण में सीता के रोल में नजर आने वाली हैं. वह अपनी सादगी के लिए जानी जाती हैं. लेकिन उनका लेटेस्ट वायरल वीडियो में डांस देख फैंस उन्हें सुपर डांसर कह रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी हर जगह छाई रहती हैं. वो अपनी एक्टिंग के साथ सादगी के लिए जानी जाती हैं. साई फैंस को सबसे ज्यादा इसलिए पसंद आती हैं क्योंकि वो मेकअप नहीं करती हैं और बहुत ही सिंपल लुक में नजर आती हैं. ऐसे में जब भी फैंस उनका कोई वीडियो देखते हैं तो तारीफों के पुल बांध देते हैं. साई का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं. उनकी एनर्जी देखकर हर कोई उनका दीवाना हो रहा है. फैंस भी कमेंट करते नहीं रुक रहे हैं.

वायरल हुआ डांस वीडियो

साई का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो जीन्स और शर्ट पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं. उनके स्टेप्स ऐसे हैं कि देखकर ही आपको भी वो करने का मन करेगा. साई के इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इसके व्यूज बढ़ते जा रहे हैं.

Advertisement

फैंस हुए सादगी के दीवाने

साई के डांस वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या एनर्जी लेवल है. वहीं दूसरे ने लिखा- सारी इंडियन एक्ट्रेसेस में से पल्लवी जी बेस्ट हैं. एक ने लिखा- ये होती है संस्कारी लड़की, कुछ सीखो लड़कियों इससे. एक ने लिखा- क्वीन ने एक और परफॉर्मेंस के साथ वापसी की. साई की खास बात ये है कि वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ एक शानदार डांसर भी हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो साई पल्लवी जल्द ही नितेश तिवारी की रामायण में नजर आने वाली हैं. वो फिल्म में सीता के रोल में नजर आएंगी. साई को सीता के रोल में देखने का फैंस को इंतजार नहीं हो रहा है. इस फिल्म में रणबीर कपूर राम के किरदार में नजर आने वाले हैं. अब फिल्म के रिलीज होने का हर कोई इंतजार कर रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kaushambi School News: कौशांबी में Teacher ने बच्चे की आंख की रोशनी छीन ली!
Topics mentioned in this article