गेस्ट बनकर आई साउथ की नेचुरल ब्यूटी से जब हुई डिमांड तो ऐश्वर्या राय के गाने पर किया डांस, हो गई सबकी बोलती बंद

साउथ की कई फिल्में अपनी खूबसूरती के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं, जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को मात देती हैं. साउथ की इन एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
साई पल्लवी का डांस देख आप भी करने लगेंगे तारीफ
नई दिल्ली:

साउथ की कई फिल्में अपनी खूबसूरती के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं, जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को मात देती हैं. साउथ की इन एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती रहती हैं. इस बीच अपनी नेचुरल ब्यूटी की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाली साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उनका यह एक थ्रोबैक वीडियो है, जिसमें साई पल्लवी बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

साई पल्लवी का यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वह एक ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म गुरु के बरसो से मेघा बरसो गाने पर डांस कर रही हैं. साई पल्लवी का यह वीडियो एक डांस रियलिटी शो का है. वीडियो में उन्हें ब्लू कलर की साड़ी में देखा जा सकता है. वह बरसो से मेघा बरसो पर शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. उनके डांस स्टेप्स देख आप ऐश्वर्या राय बच्चन को भूल जाएंगे. सोशल मीडिया पर साई पल्लवी के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

एक्ट्रेस के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर साई पल्लवी की तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि साई पल्लवी साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. वह साउथ के कई टॉप एक्टर के साथ पर्दे पर नजर आ चुकी हैं. साई पल्लवी को आखिरी बार फिल्म गार्गी में देखा गया था. उनकी यह फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म गार्गी के साई पल्लवी को पुरस्कार भी मिल चुका है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi के साथ बातचीत में Virat Kohli ने बताई बड़ी बात | T20 World Cup