Sadiya Bulukiya Song: सड़िया बुलूकिया और मरून कलर सड़िया गानों की धूम, यूट्यूब पर निरहुआ-आम्रपाली बनाम पवन-शिवानी

Sadiya Bulukiya Bhojpuri Song: सड़िया बुलूकिया और मरून कलर सड़िया जैसे भोजपुरी गाने यूट्यूब पर इन दिनों छाए हुए हैं. पवन सिंह और शिवानी सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Sadiya Bulukiya Bhojpuri Song: सड़िया बुलूकिया और मरून कलर सड़िया में मुकाबला
नई दिल्ली:

Sadiya Bulukiya Bhojpuri Song: सड़िया बुलूकिया (नीले रंग की साड़ी). मरून कलर सड़िया. ये कुछ शब्द हैं जो भोजपुरी सिनेमा में खूब गूंज रहे हैं. ये भी कह सकते हैं कि इन दिनों साड़ियों के रंग भोजपुरी गीत-संगीत की दुनिया में काफी हिट हो रहे हैं. इन दोनों गानों को ही यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. दिलचस्प ये है कि फसल मूवी का सॉन्ग मरून कलर सड़िया इन दिनों यूट्यूब और इंस्टाग्राम रील्स पर खूब माहौल बना रहा है. वहीं अब इसको टक्कर देने के लिए भोजपुरी सॉन्ग सड़िया बुलूकिया भी खूब मेहनत कर रहा है. इस भोजपुरी गाने को यूट्यूब पर देखने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है.

भोजपुरी सॉन्ग सड़िया बुलूकिया का जलवा

भोजपुरी सॉन्ग सड़िया बुलूकिया ने इन दिनों यूट्यूब पर गर्दा उड़ाकर रखा हुआ है. इस भोजपुरी गीत को पवन सिंह और शिवानी सिंह ने गाया है. इस गाने में जोड़ी भी कमाल की दिख रही है. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ क्वीन शालिनी भी खूब धूम मचा रही हैं. इस भोजपुरी गाने के लिरिक्स निक्की निहाल के हैं. म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है. दिलचस्प यह है कि गाने के रिलीज होते ही इंस्टाग्राम पर इस पर खूब रील बनने शुरू हो गए. इस भोजपुरी गाने को एक करोड़ 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये गाना 21 जून को रिलीज हुआ था. इस पर खूब कमेंट भी आ रहे हैं. एक कमेंट आया है,  भोजपुरी के बादशाह है पवन सिंह. वहीं एक कमेंट पूरा भोजपुरी स्टाइल वाला है, जिसमें लिखा गया है, बहुत दिन बाद अइसन फ्लेवर आइल बा बॉस.

Advertisement

मरून कलर सड़िया की सरपट दौड़

Advertisement

भोजपुरी फिल्म फसल के गाने मरून कलर सड़िया के तो कहने ही क्या. इस गाने ने तो यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम तक पर धूम मचाकर रख दी है.ये गाना 12 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज हुआ था और इन दिनों इंस्टाग्राम रील्स पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. भोजपुरी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव इस गाने में एक्टिंग करते दिख रहे हैं. जबकि इस गाने को नीलकमल सिंह और कल्पना ने गाया है. इस गाने को यूट्यूब पर 147 मिलियन यानी 14.7 करोड़ बार देखा जा चुका है. फसल फिल्म के इस गाने का म्यूजिक ओम झा और आर्य शर्मा का है. इस गाने पर कमेंट आया है कि लाइफ में पहली बार कोई भोजपुरी सॉन्ग सुन रही हूं. मस्त सॉन्ग है यार. एक और कमेंट आया है कि भोजपुरी के इतिहास मे सबसे ज्यादा रील इसी गाने पर बने हैं. तो वहीं भोजपुरी गीत-संगीत को लेकर एक फैन का दर्द छल्का है और इसने लिखा है, भोजपुरी में ऐसे ही गाने बनते तो आज भोजपुरी बदनाम नहीं हुआ होता.  

Advertisement

कल्कि 2898 एडी मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India के Wankhede Stadium में जश्न से पहले MCA सदस्य Jitendra Awhaad को याद आया 2007