73 साल की उम्र में पहली बार रैम्प पर उतरी थीं ये एक्ट्रेस, अपने जमाने में कहलाती थीं नेशनल क्रश

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेसेज में से एक साधना अपने हेयर स्टाइल के लिए जानी जाती थीं. साधना पहली ऐसी अदाकारा थीं जिनके नाम से हेयर स्टाइल फेमस हुआ था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस जिनके नाम से एक हेयर स्टाइल मशहूर था. ये बात सुनकर आप यकीनन समझ गए होंगे कि हम किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं. अगर नहीं सोच पाए तो चलिए हम बता देते हैं. यहां हम सिनेमा जगत की खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक साधना की बात कर रहे हैं. फिलहाल आज हम आपको उनके हेयर स्टाइल के बारे में नहीं बल्कि उनकी आखिरी रैम्प वॉक के बारे में बताने जा रहे हैं. साधना ने आखिरी पब्लिक अपीयरेंस साल 2014 में दी थी. वह रणबीर कपूर के साथ शानिया एनसी और विक्रम फडनिस के लिए रैम्प पर उतरी थीं. ये रैम्प वॉक कैंसर और एड्स पेशेंट्स को सपोर्ट करने के लिए किया गया था.

72 साल की साधना को रणबीर कपूर के साथ रैम्प पर आई थीं. बताया जाता है कि यह पहला मौका था साधना ने रैम्प वॉक की थी. लाइट पिंक कलर की साड़ी के साथ गॉगल्स लगाए और अपने जाने-पहचाने हेयर स्टाइल में साधना बेहद खूबसूरत लग रही थीं. साधना की इस रैम्प वॉक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फैशन शो में साधना शो स्टॉपर बनकर उतरी थीं. उन्हें देखकर फैन्स भी दिल वाले इमोजी के साथ अपना प्यार दिखा रहे हैं.

Advertisement

2015 में दुनिया को कहा अलविदा

साधना ने 74 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा. वह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थीं और यहीं उन्होंने अपनी आखिरी सांसें लीं. उनका जाना फिल्म लवर्स के लिए किसी झटके से कम नहीं था. साधना आज भले इस दुनिया में नहीं लेकिन अपने अंदाज और हेयरस्टाइल के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?