सबा पटौदी ने शेयर की पटौदी फैमिली की अनदेखी तस्वीर, रॉयल अंदाज में नजर आए सैफ, सोहा और सबा

सबा पटौदी ने अपने इंस्टाग्राम पर जेह के बर्थडे पार्टी की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में सैफ अली खान, सबा पटौदी और सोहा अली खान नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

सैफ अली खान, सोहा अली खान और सबा पटौदी एक दूसरे के साथ बहुत ही प्यारा और अनब्रेकेबल बॉन्ड शेयर करते हैं. सबा पटौदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पटौदी खानदान के भाई बहनों की  कुछ बेहद प्यारी और अनसीन तस्वीरो का खजाना खोल दिया है. सबा पटौदी अक्सर सोशल मीडिया पर  सैफ और सोहा के साथ रेयर फोटोज शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह अली खान के जन्मदिन पर क्लिक की गई पटौदी खानदान के सिब्लिंग्स की खूबसूरत तस्वीरें ने सोशल मीडिया पर छा गई हैं. 

सबा पटौदी ने अपने इंस्टाग्राम पर जेह के फर्स्ट बर्थडे पार्टी की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में सैफ अली खान, सबा पटौदी और सोहा अली खान नजर आ रहे हैं.  तस्वीरों में तीनों मुस्कुरा रहे हैं और एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं.  सबा ने जो पहली तस्वीर अपलोड की है उसमें सोहा अली खान और सबा पटौदी एक साथ नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में सोहा अली खान, सैफ अली खान और सबा तीनों मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. सबा पटौदी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी सिब्लिंग्स' सभी की एक साथ तस्वीर लेना बच्चे के बर्थडे पर किसी टास्क से कम नहीं है. उसी तस्वीर को क्रॉप किया है जो मुझे सबसे ज्यादा यादगार लम्हा लगा.'

Advertisement

आपको बता दें कि हाल ही में जेह अली खान का पहला बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया था. इस बर्थडे सेलिब्रेशन में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, सारा अली खान, सोहा अली खान, इब्राहिम अली खान, सबा पटौदी, सैफ अली खान और कई और लोगों ने पार्टी में शिरकत की थी.  सोशल मीडिया पर पटौदी खानदान के भाई बहनों की इन खूबसूरत तस्वीरों को देखकर फैंस के ढेर सारे रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'माशाल्लाह ग्रेट फैमिली',  तो दूसरे ने लिखा पूरी तरह रॉयल फैमिली लुक. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: कैसे बन रहे सियासी समीकरण, क्या तीसरी बार बना पाएगी BJP सरकार ?