सास कमाल बहू धमाल की पहली झलक जीत ले गई दिल, दुल्हन के लाल जोड़े में नजर आईं आम्रपाली दुबे

Saas Kamaal Bahu Dhamaal First Glimpse: भोजपुरी फिल्म सास करमाल बहू धमाल से आम्रपाली दुबे का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. इन फोटो में भोजपुरी यूट्यूब क्वीन को लाल जोड़े में देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Saas Kamaal Bahu Dhamaal First Glimpse: आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्वीन कहा जाता है. उनकी भोजपुरी फिल्में और गाने खूब पसंद किए जाते हैं. लेकिन अब आम्रपाली दुबे की फोटो सामने आई हैं, जिनमें वह दुल्हन बनी नजर आ रही हैं. आम्रपाली दुबे ने लाल जोड़ा पहना हुआ है और वह जय यादव के साथ नजर आ रही हैं. हम यहां बात कर रहे हैं आम्रपाली दुबे और जय यादव की अगली फिल्म 'सास कमाल बहू धमाल' की. इस फिल्म के सेट से कुछ फोटो सामने आई हैं जिनमें आम्रपाली दुबे लाल जोड़े में नजर आ रही हैं. यशी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली और फिलमची भोजपुरी प्रस्तुत  फिल्म सास कमाल बहु धमाल का मुहूर्त सम्पन्न हो गया है. फिल्म के मुहूर्त के मौके पर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और जय यादव भी मौजूद रहे, जो फिल्म को लेकर उत्साहित नजर आए. 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में शुरू हो गई है. भोजपुरी फिल्म के निर्माताओं ने बताया कि सास कमाल बहु धमाल एक पारिवारिक और हास्य प्रधान फिल्म है, जो सास-बहू के रिश्ते पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी में कॉमेडी और इमोशन्स का बेहतरीन मिश्रण देखने को मिलेगा. इस फिल्म को लेकर इश्तियाक शेख बंटी ने कहा कि हम फिल्म को भव्य पैमाने पर बनाने जा रहे हैं. यह फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने वाली है. सभी इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि हमने इस फिल्म की कहानी पर बेहद मेहनत की है. उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी.   

बता दें कि भोजपुरी फिल्म सास कमाल बहू धमाल में आम्रपाली दुबे और जय यादव के अलावा, मणि भट्टाचार्य, ज्योति मिश्रा, लाडो मद्धेशिया, साहिल सिद्दीकी, अमित शुक्ला, विद्या, रश्मि शर्मा, दीपिका, प्रियंका सोनी और अमित कुमार राय मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म के लेखक शकील नियाजी हैं. भोजपुरी मूवी सास कमाल बहू धमाल के निर्माता आदित्य पिट्टी और पंकज तिवारी हैं जबकि इसका निर्देशन इश्तियाक शेख बंटी ने किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है