सास का मुंह काला बहू का बोलबाला फिल्म का ट्रेलर रिलीज, काजल राघवानी की फिल्म में सास-बहू की तकरार

Saas Ka Mooh Kala Bahu Ka Bolbala Trailer: भोजपुरी फिल्म सास का मुंह काला बहू का बोलबाला का ट्रेलर रिलीज हो गया है. काजल राघवानी की इस फिल्म के ट्रेलर में दहेज की लालची सास है और उसकी बहू जो उसके अत्याचारों का जवाब देती है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
S
नई दिल्ली:

Saas Ka Mooh Kala Bahu Ka Bolbala Trailer: एक और भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर आ गया है जिसमें सास बहू की तकरार नजर आ रही है. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि सास किस तरह से दहेज की खातिर बहू को तंग करती है और आखिर में बहू भी उसका माकूल जवाब देने के लिए कमर कस लेती है. भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी स्टार काजल राघवानी और एक्टर गौरव झा की नई फिल्म 'सास का मुंह काला बहू का बोलबाला' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. वर्ल्डवाइड फिल्म प्रोडक्शंस प्रस्तुत फिल्म सास का मुंह काला बहू का बोलबाला का ट्रेलर इंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस भोजपुरी फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह, विनय सिंह और प्रतीक सिंह हैं, जबकि फिल्म का निर्देशन अजय कुमार झा ने किया है.

काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म सास का मुंह काला बहू का बोलबाला पारिवारिक फिल्म है, जिसमें काजल राघवानी और गौरव झा की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. भोजपुरी फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए सीन और संवाद दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. 4 मिनट 17 सेकेंड के इस ट्रेलर में सास बहू की तकरार देखने को मिलेगी. फिल्म की कहानी एक सास और बहू के बीच के रिश्ते पर आधारित है. भोजपुरी फिल्म को लेकर काजल ने कहा कि यह अपने आप में एक अलग तरह की फिल्म है. महिला प्रधान होते हुए भी इस फिल्म को हर वर्ग के दर्शकों को देखना चाहिए. फिल्म में मैं मेन किरदार में हूं, उम्मीद करती हूं ये सबको पसंद आएगा.

भोजपुरी फिल्म सास का मुंह काला बहू का बोलबाला का ट्रेलर

Advertisement

भोजपुरी फिल्म सास का मुंह काला बहू का बोलबाला के निर्माता और निर्देशक ने बताया कि यह फिल्म दर्शकों को हंसाने और एक नई सोच देने के उद्देश्य से बनाई गई है. ट्रेलर में काजल राघवानी और गौरव झा की मजेदार केमिस्ट्री है. सास का मुंह काला बहू का बोलबाला का ट्रेलर यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया गया है.

Advertisement

भोजपुरी फिल्म सास का मुंह काला बहू का बोलबाला में गौरव झा, काजल राघवानी, प्रियंवदा पांडेय, प्रकाश जैश, गोपाल चौहान, ललित उपाध्याय, रिंकू भारती, श्वेता वर्मा, रोहित सिंह मटरू, के.के गोस्वामी, प्रेम दुबे और विद्या सिंह मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के लेखक अरबिंद तिवारी हैं. संगीतकार ओम झा हैं. गीतकार अरबिंद तिवारी हैं. भोजपुरी फिल्म के ट्रेलर पर यूट्यूब पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैन्स लिख रहे हैं कि वे इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. किसी ने गौरव झा को तो किसी ने काजल राघवानी को शानदार कलाकार बताया है. 

Advertisement

VIDEO: OTT का किंग कौन

Advertisement

Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?