Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: यूट्यूब पर जमकर गर्दा उड़ा रही सास भी कभी बहू थी फिल्म, सास-बहू की तू तू मैं मैं हो गई सुपरहिट

Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: भोजपुरी फिल्म सास भी कभी बहू थी यूट्यूब पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में सास बहू की नोक झोंक को खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: सास भी कभी बहू थी यूट्यूब पर मचा रही धूम
नई दिल्ली:

Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Full Bhojpuri Movie On YouTube: सास भी कभी बहू थी- इस टाइटल से दर्शकों को लगता है खासा प्यार है. पहले  ये टाइटल कुछ और शब्दों के साथ जुड़कर टीवी पर आया. तब भी टीआरपी में चार्ट बस्टर साबित हुआ. इसी नाम से फिर भोजपुरी मूवी भी बनाई गई. जब ये फिल्म  पर्दे पर आई, तब से इसकी पॉपुलैरिटी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. खास तौर से यूट्यूब पर इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. फिल्म के हिट्स इतनी तेजी से बढ़ रहे हैं कि कहने ही क्या. आपको बताते हैं यू ट्यूब पर रिलीज होने के बाद से अब तक ये फिल्म कितने हिट्स हासिल कर चुकी है.

यूट्यूब पर अगर आप सास भी कभी बहू थी नाम की भोजपुरी मूवी देखना चाहते हैं तो आपको बी4यू भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर जाना होगा. यूट्यूब पर ये मूवी 29 जून को ही अपलोड की गई है. इतने कम समय में मूवी को एक करोड़ 72 लाख से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं. और ये सिलसिला अब भी बहुत तेजी से जारी है. जिसे देखकर ये कहा जा सकता है कि इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म सुपरहिट हो चुकी है.

सास भी कभी बहू थी भोजपुरी फिल्म

इस फिल्म की कहानी कैसी हो सकती है, ये समझने के लिए दिमाग पर ज्यादा जोर देने की जरूरत नहीं है. फिल्म के नाम से ही इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. नाम के अनुसार ही फिल्म सास बहू के रिश्तों की कहानी है. जिसमें कभी तल्खी है कभी  तकरार है और कभी खूब सारा प्यार है. फिल्म के लीड रोल्स में आप आदित्य ओझा, संचिता बनर्जी, किरण यादव, संजय पांडेय, प्रकाश जैस, स्वेता वर्मा जैसे आर्टिस्ट को देख सकते हैं.

Advertisement

हिंदुस्तानी 2 मूवी रिव्यू

Featured Video Of The Day
Mumbai में अपने आशियाने की चाहत रखने वालों के लिए खुशखबरी | NDTV India