सास अठन्नी बहू रुपईया का ट्रेलर रिलीज, पांव छूने के बहाने बहू ने सास के काटी चुटकी, यूं नाक में किया दम

सास अठन्नी बहू रुपईया का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस भोजपुरी फिल्म में सास और बहू के रिश्ते में तल्खी को देखा जा सकता है. आप भी देखें कैसा है यह रिश्ता.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सास अठन्नी बहू रुपईया का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

सास-बहू और देवरानी-जेठानी ऐसे टॉपिक हैं जो इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में छाए हुए हैं. भोजपुरी सिनेमा में कुछ ऐसी फिल्में आ रही हैं जिनमें मध्यवर्गीय जीवन से जुड़े विषयों को उठाया जा रहा है. ये ऐसे विषय हैं जो बॉलीवुड से दूर होते जा रहे हैं. इस कड़ी में भोजपुरी फिल्म सास अठन्नी बहू रुपईया का ट्रेलर रिलीज हुआ है. विक्रांत सिंह राजपूत और ऋचा दीक्षित की इस फिल्म के ट्रेलर को पसंद किया जा रहा है. सास अठन्नी बहू रुपईया फिल्म का निर्देशन  विष्णु शंकर बेलु ने किया है. फिल्म में विक्रांत सिंह और रिचा दीक्षित के अलावा जे नीलम, अनीता रावत, रजनीश झांझी, संतोष श्रीवास्तव, प्रकाश जैस, प्रिया दीक्षित, शबीह फातिमा जाफरी, सिमरन श्रीवास्तव, सोनिया मिश्र और अंशु तिवारी भी नजर आएंगे.

सास अठन्नी बहू रुपईया का ट्रेलर 4 मिनट 21 सेकेंड का है और इसकी शुरुआत एक गांव से होती है, जिसमें मां अपने बेटे के लिए बहु की तलाश कर रही है. वहीं, उसका सामना ऋचा दीक्षित से उन हालात में होता है, जहां उनकी तकरार हो जाती है. मगर उनका ऋचा से ही प्यार करता है और किसी तरह दोनों की शादी हो जाती है. फिर घर में शुरू होता है सास बहू का संग्राम. इस तरह ट्रेलर से साफ हो जाता है कि फिल्म की कहानी सास और बहू के रिश्ते को लेकर है.

सास अठन्नी बहु रुपईया का ट्रेलर

Advertisement

सास अठन्नी बहू रुपईया को लेकर यूट्यूब पर खूब कमेंट आ रहे हैं. भोजपुरी फिल्म को लेकर कमेंट आया है कि वाहजी बहुत ही मस्त है फिल्म देखना पड़ेगा. वहीं एक ने फिल्म की कहानी को लेकर कहा है कि क्या भोजपुरी अब भी 1960 के दशक में है. इस तरह फिल्म कहानी और सितारों को लेकर फैन्स अपने तरीके से रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

सास अठन्नी बहू रुपईया को लेकर विक्रांत ने कहा कि इस फिल्म की कहानी अलग है और इसकी प्रस्तुति भी शानदार तरीके से की गयी. यह भोजपुरी दर्शक फिल्म के ट्रेलर में देख सकते हैं. यह फिल्म मेरे लिए जितनी खास है, उतनी खास भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के लिए भी है. उम्मीद है आपको यह फिल्म पसंद आएगी. फिल्म का म्यूजिक साजन मिश्रा और लेखक सुरेंद्र मिश्रा और विवेक मिश्रा हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
आर्टिफिशियल स्वीटनर खाने के खतरनाक नुकसान