स्टेज पर दूल्हे की खातिरदारी करने आई थी साली, तभी हुआ कुछ ऐसा लोगों के उड़ गए तोते, बोले- दूल्हा बेशर्म है

शादी में सालियां अपने जीजा को छेड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं. लेकिन जरा सोचिए जीजा का हाल बेहाल करने पहुंची साली के साथ अगर कुछ गलत हो जाए तो क्या होगा! जी हां, ऐसा ही एक बहुत मजेदार वीडियो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
शादी में जीजा और साली का मजेदार वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शादी ब्याह में खुशी का माहौल होता है और यह ऐसा मौका होता है जब लोगों के बीच मजाक मस्ती चलती रहती है. इस दौरान जीजा साली के बीच सबसे ज्यादा मस्ती देखने को मिलती है. जीजा-साली का रिश्ता होता ही कुछ ऐसा है. शादी में सालियां अपने जीजा को छेड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं. लेकिन जरा सोचिए जीजा का हाल बेहाल करने पहुंची साली के साथ अगर कुछ गलत हो जाए तो क्या होगा! जी हां, ऐसा ही एक बहुत मजेदार वीडियो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

आज का जो पोस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं, उसे देखने के बाद जहां आपका हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाएगा. वहीं आपको थोड़ा अजीब भी लगेगा. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा स्टेज पर बैठा है और साली हाथ में थाली लिए उसके सामने बैठी है. साली के साथ में जो थाली है, उसमें कई तरह के ड्रिंक्स रखे हैं. इसमें एक ड्रिंक मिर्ची वाला है और साली उन सभी ड्रिंक्स में से एक ड्रिंक दूल्हे को लेने को बोल रही है. तभी अचानक कुर्सी का बैलेंस बिगड़ता है और साली थाली समेत ही स्टेज पर गिर जाती है. यह देखकर दूल्हा अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाता और जोर-जोर से हंसने लगता है. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बहुत बुरा हुआ यार बेचारी के साथ'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'उस लड़की को कैसा लगा होगा सोचो'. तो वहीं एक और लिखते हैं, 'दूल्हा बेशर्म है'. एक और लिखते हैं, 'पापा की परी उड़ नहीं पाई'. इस तरह से इस वीडियो पर लोगों की ढेरों प्रतिक्रियाएं आई हैं. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: हिंद के सितारों का जमकर हुआ स्वागत, Mumbai की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब