मोटरसाइकिल के मॉडल पर था इस फिल्म का नाम, ढाई करोड़ के बजट में बनी और किया 26 करोड़ रुपये की कमाई- पता है नाम

मोटरसाइकिल के मॉडल के नाम पर फिल्म का नाम रखा और यह सुपरहिट हो गई. ऐसा काम बॉलीवुड में नहीं बल्कि हुआ साउथ सिनेमा में. जानते हैं इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का नाम.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मोटरसाइकिल के मॉडल पर बनी फिल्म ने मचा डाली थी धूम
नई दिल्ली:

साल 2018 की बात है. एक फिल्म आई, जिसका नाम एक मशहूर बाइक के मशहूर मॉडल पर रखा गया था. फिल्म बहुत ही मामूली बजट की थी. लेकिन इसने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा डाला. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की और इस नई तरह की कहानी को फैन्स का खूब प्यार भी मिला. इस फिल्म का बजट लगभग ढाई करोड़ रुपये था जबकि इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. यहां हम जिक्र कर रहे हैं तेलुगू सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरएक्स 100 की. आरएक्स 100 यामाहा की बाइक का एक मॉडल है जो 1990 के दशक में काफी मशहूर हुआ करता था. इस फिल्म का नाम इसी बाइक के मॉडल पर रखा गया है. 

आरएक्स 100 फिल्म को अजय भूपति ने डायरेक्ट किया है और इसमें कार्तिकेय गुम्माकोंडा, पायल राजपूत, रामकी और राव रमेश लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी शिवा की है जिसे लगता है कि उसकी गर्लफ्रेंड शादी के बाद भी उससे प्यार करती है. वह उसका इंतजाकर करता है, लेकिन उसमें कुछ कमियां हैं और वह हर बात पर हिंसा का सहारा लेता है. इस तरह डायरेक्टर ने एकदम अलग तरह की प्रेम कहानी को पेश किया था. जिसका फायदा उसे बॉक्स ऑफिस पर भी मिला था. इस तरह फिल्म ने अपने बजट का लगभग 10 गुना बॉक्स ऑफिस से उगाहा था. 

आरएक्स 100 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. लेकिन आपको यह पता है कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत आरएक्स 100 के रीमेक तड़प से की थी. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आरएक्स 100 जैसा करिश्मा नहीं दिखा सकी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी