RRR के नाम एक और जीत, बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म समेत 4 अवॉर्ड किए अपने नाम, एसएस राजमौली और राम चरण ने स्पीच में कही ये बात

विदेशी धरती पर एक बार पिर RRR की दहाड़ देखने को मिली है. इतना ही नहीं फिल्म ने तीन अवॉर्ड लॉस एंजिल्स में आयोजित हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन में अपने नाम किए हैं. इस दौरान फिल्म के एक्टर Ram Charan और डायरेक्टर SS Rajamouli स्पीच देते हुए नजर आए.

Advertisement
Read Time: 15 mins
आरआरआर ने तीन और अवॉर्ड किया अपने नाम
नई दिल्ली:

RRR का जलवा अभी खत्म नहीं हुआ है. ग्लोबल अवॉर्ड्स के बाद अब लॉस एंजिल्स में हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवार्ड्स में भी एसएस राजामौली की फिल्म की चर्चा हो रही है. दरअसल, फिल्म ने 3 बड़े पुरस्कारों के साथ बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म का अवॉर्ड जीता है. वहीं इस दौरान डायरेक्टर के साथ रामचरण भी साथ में नजर आए. इस दौरान आरआरआर डायेक्टर द्वारा दी गई स्पीच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं फैंस और सेलेब्स टीम को ढ़ेरों बधाई देते हुए दिख रहे हैं. 

दरअसल, तीन अवॉर्ड्स में आरआरआर को बेस्ट एक्शन फिल्म, बेस्ट स्टंट और ऑस्कर नामांकित नातु नातु के लिए बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड शामिल हैं. फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली और लीड एक्टर राम चरण अवॉर्ड लेने पहुंचे. हालांकि इस दौरान समारोह में जूनियर एनटीआर नहीं नजर आए. 

आरआरआर डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अवॉर्ड लेने के बाद स्पीच में कहा: "आह! बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म... दोबारा भारत में मेरे सभी साथी फिल्म निर्माताओं के लिए, यह हम सभी को विश्वास दिलाता है कि हम वास्तव में अंतर्राष्ट्रीय फिल्में बना सकते हैं! इसके लिए हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन को धन्यवाद... यह बहुत मायने रखता है. बहुत-बहुत धन्यवाद...बहुत-बहुत. जय हिंद." 

डायरेक्टर के अलावा फिल्म के लीड एक्टर राम चरण ने अवॉर्ड लेते हुए कहा, "मैंने मंच पर आने की उम्मीद नहीं की थी, क्योंकि मुझे मेरे निर्देशक ने उनके साथ जाने के लिए कहा था, इसलिए ... हमें यह सब देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद." प्यार, यह सिर्फ एक शानदार रिस्पॉन्स है, इसलिए हम बेहतर फिल्मों के साथ वापस आएंगे और आप सभी का मनोरंजन करेंगे. बहुत बहुत धन्यवाद, धन्यवाद हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन."

Advertisement

बता दें, आरआरआर अंतरराष्ट्रीय अवार्ड सीजन राज कर रहा है. इस साल लॉस एंजिल्स में क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स में आरआरआर ने दो पुरस्कार जीते, जिसमें बेस्ट विदेशी भाषा की फिल्म और नाटू नाटू के लिए बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का नाम शामिल है. इस साल लॉस एंजिल्स में 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में इसी गाने को बेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड भी मिला था. जबकि यह ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट किया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भक्तों की मौत पर बाबा ने अबतक नहीं बोले 'दो शब्द'