आरआरआर की टीम पहुंची दिल्ली, राम चरण और जूनियर एनटीआर ने आमिर खान को यूं सिखाया डांस...Video

राम चरण, जूनियर एनटीआर, एसएस राजामौली की इस फिल्म में बॉलीवुड के दो शानदार सितारे भी नजर आएंगे. ऐसे में इस फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं. आलिया भट्ट और आमिर खान इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
राम चरण और जूनियर एनटीआर से डांस सिखते आमिर
नई दिल्ली:

आमिर खान और आलिया भट्ट फिल्म आरआरआर के प्रमोशन को लेकर इन दिनों साथ साथ नजर आ रहे हैं. इस फिल्म की इन दिनों काफी चर्चा हो रही हैं. राम चरण, जूनियर एनटीआर, एसएस राजामौली की इस फिल्म में बॉलीवुड के दो शानदार सितारे भी नजर आएंगे. ऐसे में इस फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं. आलिया भट्ट और आमिर खान इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. हाल ही में आलिया ने हिट फिल्म गंगूबाई दी है और इन दिनों हर तरफ उनके चर्चे हैं.

 इस फिल्म की चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब हो रही है. राम चरण, जूनियर एनटीआर, एसएस राजामौली और आलिया भट्ट के साथ आमिर खान रविवार को दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन करते दिखे. आरआरआर की स्टार कास्ट दिल्ली के कनॉट प्लेस में रविवार को पहुंची, जहां उन्हें देखने के लिए भीड़ जमा हो गई. इस मौके पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान राम चरण और जूनियर एनटीआर से नाटो नाटो का सिग्नेचर स्टेप सीखने नजर आए.  

बता दें कि दिल्ली से पहले आरआरआर की कास्ट निर्देशक एसएस राजामौली के साथ गुजरात में प्रमोशन के लिए थी. वहां उन्होंने स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से फिल्म का प्रमोशन किया. आरआरआर पहली फिल्म हैं, जिसका प्रमोशन स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से किया गया.  

 एसएस राजामौली की आरआरआर चार दिन बाद यानी 25 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म के प्रमोशन में तेजी से चल रहा है. इस फिल्म में अजय देवगन भी नजर आएंगे. वहीं आलिया भट्ट सीता के रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म  में आलिया दमदार रोल में हैं.  
 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CJI: 'पेपर रद्द कर दोबारा कराना आखरी विकल्प'