RRR Box Office Day 4: नहीं रुक रही राजामौली के 'आरआरआर' की रफ्तार, चौथे दिन भी किया इतने करोड़ का बिजनेस

अब तक की सबसे बड़ी रिलीज के रूप में जानी जाने वाली, 'आरआरआर' को हिंदी मार्केट्स में बिगेस्ट संडे ओपनर का श्रेय भी दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
R
नई दिल्ली:

जैसी कि उम्मीद थी, 25 मार्च को दुनिया भर में रिलीज हुई एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस 'आरआरआर' दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही है. राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट सहित पैन इंडिया कास्ट की खासियत वाली इस फिल्म ने दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये की कमाई करके एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है. कह सकते हैं कि एक तरफ 'आरआरआर' ने सूनामी की तरह दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है, तो वहीं दूसरी तरफ इसने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी नए रिकॉर्ड सेट किए हैं. 

बता दें, फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन धूम मचा कर रख दिया. दूसरे दिन यानी शनिवार को भी फिल्म ने छप्पड़ फाड़ कमाई की. वहीं तीसरे दिन यानी संडे को भी राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म में जबरदस्त उछाल देखने को मिला. और अब चौथे दिन यानी सोमवार को वीकेंड पर भी फिल्म बड़ी संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब रही. बात करें RRR के हिंदी वर्जन की तो फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़, दूसरे दिन 23.75 करोड़, तीसरे दिन 30 करोड़ का बिजनेस किया. शानदार कलेक्शन को देखते हुए अनुमान लगाए जा रहे हैं कि फिल्म चौथे दिन 16 से 18 करोड़ का बिजनेस कर 90 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

बात करें RRR की तो इसे देशभर में 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. यह फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम भाषा में भी डब की गई है. अब तक की सबसे बड़ी रिलीज के रूप में जानी जाने वाली, 'आरआरआर' को हिंदी मार्केट्स में बिगेस्ट संडे ओपनर का श्रेय भी दिया गया है.

Advertisement

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Featured Video Of The Day
National Cricket League T10, 2024: David Malan ने तूफानी पारी खेल मचाया तहलका, Dallas Lone Star को Texas Gladiators से मिली 42 रनों से हार