RRR Box Office Collection Day 5: राजामौली की फिल्म ने 5वें दिन ही पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा, हुई इतनी कमाई

ये किसी चमत्कार से कम नहीं है कि फिल्म रिलीज के पांचवें दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
RRR Box Office Collection Day 5
नई दिल्ली:

जैसी कि उम्मीद थी, 25 मार्च को दुनिया भर में रिलीज हुई एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस 'आरआरआर' दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही है. राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट सहित पैन इंडिया कास्ट की खासियत वाली इस फिल्म ने दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये की कमाई करके एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है. कह सकते हैं कि एक तरफ 'आरआरआर' ने सूनामी की तरह दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है, तो वहीं दूसरी तरफ इसने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी नए रिकॉर्ड सेट किए हैं. 

राजामौली की फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन धूम मचा कर रख दिया था. वीकेंड पर भी फिल्म शानदार बिजनेस करने में कामयाब रही. वहीं वीक डेज में भी राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म का जलवा बरकरार है. ये किसी चमत्कार से कम नहीं है कि फिल्म रिलीज के पांचवें दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. RRR हिंदी दर्शकों के बीच भी खासा पसंद की जा रही है. चलिए एक नजर डालते हैं बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर.

फ्राइडे डे 1 कलेक्शन- 19 करोड़
सैटरडे डे 2 कलेक्शन- 24 करोड़ 
संडे डे 3 कलेक्शन- 31.50 करोड़ 
मंडे डे 4 कलेक्शन- 17 करोड़ 
ट्यूजडे डे 5 अनुमानित कलेक्शन- लगभग 15 से 18 करोड़ 
कुल कलेक्शन- 109 करोड़ (approx)

बात करें RRR की तो इसे देशभर में 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. यह फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम भाषा में भी डब की गई है. अब तक की सबसे बड़ी रिलीज के रूप में जानी जाने वाली, 'आरआरआर' को हिंदी मार्केट्स में बिगेस्ट संडे ओपनर का श्रेय भी दिया गया है.

ये भी देखें: रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और निम्रत कौर समेत कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर आए नजर

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: कैसे हुआ NEET-UG पेपर लीक, Supreme Court ने CBI, NTA से मांगा जवाब | NDTV India