ओटीटी पर आरआरआर हो रही है रिलीज, जानें कब और कहां देखनी है ब्लॉकबस्टर फिल्म

आप आरआरआर को चाहे पहली बार देखने की प्लानिंग कर रहे हैं या फैमिली और फ्रेंड्स के साथ दोबारा देखना चाहते हैं तो आपको ये जानकर खुशी होगी की आरआरआर ओटीटीट पर डेब्यू करने के लिए तैयार है. खबरों की मानें, आरआरआर Zee 5 पर रिलीज होगी.

Advertisement
Read Time: 6 mins
आरआरआर ZEE5 पर होने जा रही है रिलीज
नई दिल्ली:

फिल्ममेकर एस एस राजामौली की तेलुगु पीरियड ड्रामा आरआरआर ने इस साल की शुरुआत में ही बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर ये फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने  के साथ ही हर जगह छा गई. एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म आरआरआर, वर्तमान में दुनिया भर में लगभग 1,127 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ चौथी सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन चुकी है. भारत में राजमौली की ये फिल्म आमिर खान की दंगल को हराकर तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. लेकिन अब इसकी ओटीटी रिलीज को लेकर खबर आ गई है.

ओटीटी पर आरआरआर: कब और कहां देखनी है फिल्म

जहां फिल्म 'RRR' ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाया, वहीं कई ऐसे लोग भी हैं जो कोरोना  महामारी के चलते सिनेमाघरों में ये फिल्म नहीं देख सके हैं. और, कुछ ऐसे भी हैं जो फिल्म को दोबारा देखना चाहते हैं. अगर आप भी अब तक जूनियर एनटीआर और रामचरण की जोड़ी का धमाल नहीं देख पाए हैं तो चिंता करने की कोई बात नहीं है. आप आरआरआर को चाहे पहली बार देखने की प्लानिंग कर रहे हैं या फैमिली और फ्रेंड्स के साथ दोबारा देखना चाहते हैं तो आपको ये जानकर खुशी होगी की आरआरआर ओटीटीटी पर डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार है. आरआरआर ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee 5 पर रिलीज होने जा रही हैं. फिल्म 20 मई को अपना ओटीटी डेब्यू करेगी. जहां Zee 5 का प्रीमियर सभी दक्षिण भाषाओं में होगा. संयोग से 20 मई को जूनियर एनटीआर का जन्मदिन भी है.

क्या है फिल्म आरआरआर में खास 

'आरआरआर' भारत के स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) और अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) की एक काल्पनिक कहानी है, जो आजादी से पहले के भारत में रिलीज हुई थी. फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट.मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म RRR, बाहुबली: द बिगिनिंग और 2017 के सीक्वल बाहुबली: द कन्क्लूजन के बाद राजामौली की लगातार तीसरी ब्लॉकबस्टर है, जो अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक है.

ये VIDEO भी देखें : शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर Supreme Court के रुख के बाद क्या दोबारा होगा इम्तिहान? | Khabron Ki Khabar