राजामौली की आरआरआर का थीम सॉन्ग 'दोस्ती' 1 अगस्त को होगा रिलीज, इस वजह से खास है गाना

'आरआरआर (RRR)’ का थीम सॉन्ग 'दोस्ती' 1 अगस्त को रिलीज हो रहा है, जिसे 5 बेहतरीन सिंगर्स ने अपनी आवाज दी है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
R
नई दिल्ली:

एसएस राजामौली की आगामी निर्देशन ‘आरआरआर (RRR)' बहुप्रतीक्षित और बहुप्रत्याशित पैन-इंडिया फिल्म है. निर्माताओं ने अब फिल्म पर एक और ताजा अपडेट की घोषणा की है. फिल्म से एक विशाल थीम गीत 'दोस्ती' को 1 अगस्त के दिन रिलीज किया जाएगा. फिल्म की टीम ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा है,"#RRRMovie का पहला गाना पहली अगस्त को सुबह 11 बजे रिलीज हो रहा है". बता दें, इस गाने को अमित त्रिवेदी ने अपनी आवाज दी है और गाने के लिरिक्स रिया मुखर्जी ने लिखे हैं.

इससे पहले निर्माताओं ने खुलासा किया था कि फिल्म के टाइटल सॉन्ग के लिए सभी उद्योग से भारत के बेहतरीन गायकों को एक साथ लाया जाएगा, जिसने सभी को अधिक जिज्ञासु कर दिया है. उन्होंने लिखा, "5 भाषा. 5 लीडिंग सिंगर्स. भारत के बेहतरीन आवाजों ने #RRRMovie के थीम सॉन्ग और म्यूजिक वीडियो को शूट करने के लिए हाथ मिलाया है". भारत के सबसे बड़े म्यूजिक लेबल- भूषण कुमार की टी-सीरीज और लहरी म्यूज़िक को अब मैग्नम ओपस आरआरआर के म्यूजिक राइट्स मिल गए हैं. स्वतंत्रता पूर्व भारत में स्थापित यह फिल्म प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा जीवन पर एक काल्पनिक कहानी है.

Advertisement
Advertisement

‘आरआरआर' भारत की सबसे बड़ी फिल्म है और इसमें ऐसी स्टार कास्ट है, जो सभी भाषाओं से है. इस फिल्म का निर्माण 450 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर किया गया है. यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है. कोविड परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए ‘आरआरआर' 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज की जाएगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी