RRR Trailer: आरआरआर में हैरतअंगेज एक्शन की भरपूर डोज, फैन्स बोले- बाप रे बाप

RRR Movie Trailer: राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट की फिल्म आरआरआर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा डाली है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
RRR Movie Trailer: आरआरआर का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट की फिल्म आरआरआर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा डाली है. बाहुबली के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था, और फिल्म के ट्रेलर ने इशारा कर दिया है कि राजामौली इस बार भी दर्शकों को हैरतअंगेज एक्शन, सीक्वेंस और कलाकारों की एक्टिंग से हैरान करने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर आज ही रिलीज किया गया है और इसी से ही एक मजबूत फिल्म की झलक मिलती नजर आ रही है. 

स्वतंत्रता पूर्व भारत पर आधारित, यह फिल्म प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों की काल्पनिक कहानी है, जिसे जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा चित्रित किया गया है. आरआरआर 7 जनवरी, 2022 को दुनियाभर में रिलीज की जाएगी. फैन्स फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.

इस ट्रेलर को लेकर फैन्स के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'मुझे एस.एस. राजामौली सर पर गर्व है. वह भारतीय सिनेमा को रचनात्मकता के शीर्ष पर ले जा रहे हैं.' एक फैन ने लिखा है, 'मुझे लगता है एनटीआर और टाइगर वाला सीन सबका फेवरिट होगा.' एक फैन ने लिखा है बाप रे बाप तो अन्य ने लिखा है सब मूवीज की बाप.

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: कार्यक्रम में Pranav Adani ने रखी अपनी बात