RRR Hindi OTT Release: एसएस राजामौली की RRR नेटफ्लिक्स पर आज से हो रही है स्ट्रीम

बॉक्स ऑफिस धमाल मचाने के बाद एसएस राजामौली की आरआरआर आज दोपहर 12:00 बजे से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है. एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट इस फिल्म में लीड रोल में हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
RRR नेटफ्लिक्स पर आज से हो रही है स्ट्रीम
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद एसएस राजामौली की आरआरआर 20 मई, 2022 यानी आज दोपहर 12:00 बजे से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है. एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट स्टारर यह मल्टी-स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म इस साल की सर्वाधिक पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक रही है. यह फिल्म बेहतरीन प्रदर्शन, एक्शन, आर्टवर्क और विजुअल के साथ-साथ एक मनोरंजक कहानी भी पेश करती है जो भारत और दुनिया भर में फैंस का भरपूर मनोरंजन करेगी.

एस.एस राजामौली ने नेटफ्लिक्स पर अपनी फिल्म आने के बारे में बात करते हुए कहा, यह देखना बहुत अच्छा था कि आरआरआर को फैंस ने ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद किया. हम नेटफ्लिक्स के साथ 190 से अधिक देशों में फिल्म प्रेमियों के लिए आरआरआर को लेकर उत्साहित हैं. आजकल, कॉन्टेंट भाषा की बाधाओं को तोड़ रही है और दुनिया भर के फैंस तक पहुंच रही है और नेटफ्लिक्स आरआरआर को ऐसा करने के लिए एक मंच देगा.

नेटफ्लिक्स अपनी भारतीय फिल्मों के लिए वैश्विक दर्शकों को आकर्षित करना जारी रखे हुए है. इस हफ्ते नेटफ्लिक्स की ग्लोबल नॉन-इंग्लिश टॉप टेन में आधी फिल्में भारत की हैं. यह 2021 में ग्लोबल टॉप 10 के लॉन्च के बाद से विश्व स्तर पर किसी भी देश के लिए पहली बार है. 

आरआरआर दो भारतीय क्रांतिकारियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू की एक काल्पनिक कहानी है. फिल्म राम और भीम के बीच की दोस्ती और 1920 के दशक के दौरान घर से दूर उनकी यात्रा पर आधारित है. 
 

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: उम्मीद से ज्यादा लोगों की उमड़ी भीड़, मौके पर थे सिर्फ 40 पुलिसकर्मी