RRR: एनटीआर जूनियर के स्क्रीन पर आते ही सिनेमा हॉल में मचा गदर, VIDEO में फैन्स जमकर दहाड़े

RRR: सुपरस्टार एनटीआर जूनियर ने एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में अपने शानदार पैन-इंडिया डेब्यू के साथ सिनेमाघरों में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
R
नई दिल्ली:

सुपरस्टार एनटीआर जूनियर ने एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में अपने शानदार पैन-इंडिया डेब्यू के साथ सिनेमाघरों में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. यह कहना गलत नहीं होगा की एनटीआर जूनियर दर्शकों की उम्मीदों से भी अधिक उन्हें पसंद आ रहे है. इनकी परफॉरमेंस आज से सभी सिनेमाघरों में अपनी दहाड़ लगा रही है. इतना ही नहीं बल्कि आरआरआर में अपने दमदार अभिनय से सबका दिल जित लेने वाले अभिनेता एनटीआर जूनियर के प्रशंसक शहरों की सड़कों और सिनेमाघरों में उत्साह का माहौल बनाए हुए हैं. 

'मैन ऑफ मासेस'  के रूप में सम्मानित, एनटीआर जूनियर ने तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में सभी जगह धमाल मचा दिया है. उनके प्रशंसकों द्वारा सिनेमाघरों के बाहर एक विशाल जुलूस निकालते हुए देखा गया, जहां लोग  रंगों, पोस्टरों और झंडों के बीच कोमाराम भीम (तारक द्वारा अभिनीत किरदार) के जयकारे लगा रहे थे. एनटीआर जूनियर की पहली पैन इंडिया ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर के रूप में इतिहास रच दिया है.

आरआरआर में जब पहली बार एनटीआर जूनियर की एंट्री होती है उसे देखते हुए सिनेमाघरों में प्रशंसकों ने सफेद स्ट्रीमर की बारिश की. एक और दृश्य जिसमें एनटीआर एक बाघ के सामने गर्जते हैं उसे देखते ही फैंस भी गर्जना करने लगे. दर्शक सोशल मीडिया पर फिल्म में उनकी भूमिका के मुख्य अंश अपलोड कर रहे हैं और इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत ही शानदार होने वाला है.

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा