'आरआरआर' राम चरण और एनटीआऱ ने शुरू की डबिंग, दो गाने जल्द होंगे शूट

मल्टीस्टारर 'आरआरआर' प्रसिद्ध भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी, है, जिसकी डबिंग शुरू हो चुकी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
'
नई दिल्ली:

यह अब तक की बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्म पर अपडेट का समय एक गया है! देश की अब तक की सबसे बड़ी मल्टीस्टारर 'आरआरआर' तेजी से पूरा होने की ओर बढ़ रही है. प्रसिद्ध भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी, आरआरआर को हैदराबाद में शूट किया गया है, जहां दर्शकों को एक अन्य युग में ले जाने के लिए बड़े पैमाने पर सेट बनाए गए हैं.

और अब, निर्देशक एसएस राजामौली और फिल्म की टीम ने फिल्म के पूरे टॉकी पोर्शन को पूरा कर लिया है और दो अन्य गाने शूट करने वाले हैं जिसके साथ शूटिंग पूरी हो जाएगी. साथ-साथ पोस्ट-प्रोडक्शन शुरू हो गया है और फिल्म के प्रमुख सितारे एनटीआर और राम चरण ने तेलुगु और तमिल दोनों में डबिंग पूरी कर ली है व जल्द ही अन्य भाषाओं की ओर रुख करेंगे. आलिया भट्ट, अजय देवगन और ओलिविया मॉरिस सहित अन्य कलाकारों द्वारा अभिनीत, फिल्म के सेट पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए व सभी सदस्यों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए काम को पूरा किया जा रहा है.

Advertisement

'आरआरआर' भारत की सबसे बड़ी फिल्म है और इसमें ऐसी स्टार कास्ट है जो सभी भाषाओं से है. यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज के लिए तैयार है. डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट बैनर के टले निर्मित, फिल्म का निर्माण 450 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर किया गया है. 'आरआरआर' कोविड परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए 13 अक्तूबर, 2021 को दुनिया भर में स्क्रीन पर दस्तक देगी.

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India
Topics mentioned in this article