न शाहरुख, न सलमान खान, आरआरआर के इस एक्टर संग काम करना चाहते हैं हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर, बोले- वो बहुत ही कूल हैं

हॉलीवुड फिल्म 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' जल्द रिलीज होने जा रही है. लेकिन फिल्म के डायरेक्टर जेम्स गन ने इस भारतीय एक्टर की जमकर तारीफ की है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
हॉलीवुड डायरेक्टर की पहली पसंद हैं जूनियर एनटीआर
नई दिल्ली:

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' का तीसरा और आखिरी पार्ट रिलीज के लिए तैयार है. लेकिन फिल्म के 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही फैन्स के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट है. मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के साथ निर्देशक जेम्स गन की यह आखिरी फिल्म है. बेशक उनकी यह मार्वल के साथ आखिरी फिल्म है, लेकिन उनका अब तक का सफर यादगार रहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू में जेम्स गन ने बताया कि वह किस भारतीय एक्टर के साथ काम करना चाहते हैं. उन्होंने न शाहरुख का नाम लिया और न ही सलमान खान. बल्कि उन्होंने कहा कि वह जूनियर एनटीआर के साथ काम करना चाहते हैं. इस तरह उन्होंने आरआरआर फेम एक्टर का नाम लिया है.

डायरेक्टर जेम्स गन से पूछा गया कि क्या वह किसी भारतीय अभिनेता को गार्डियंस यूनिवर्स में पेश कर सकते हैं, तो यह कौन होगा. उसी का जवाब देते हुए, निर्देशक ने कहा कि वह आरआरआर के उस एक्टर के साथ काम करना पसंद करेंगे. गन ने यह भी कहा कि फिल्म में जूनियर एनटीआर 'अद्भुत' और 'कूल' थे. उन्होंने उस सीन का जिक्र किया जिसमें आरआरआर में सारे शेर बाघ और जानवर पिंजरे से बाहर आते हैं. इस तरह लगता है कि हॉलीवुड के डायरेक्टर भी जूनियर एनटीआर के फैन हैं. अब इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारतीय सिनेमा को लेकर विदेशों में भी प्यार बढ़ रहा है और पहचान मिल रही है. लेकिन देखना यह है कि आखिर कब जूनियर एनटीआर को हॉलीवुड फिल्मों में देखा जा सकेगा. 

Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai, In Partnership with NDTV: सीजन 1 का हुआ भव्य समापन