इस फैन ने RRR एक्टर की दीवानगी में पार कर दी सारी हदें, घर की ईंटों पर गुदवा डाला सुपरस्टार का नाम

फैन्स अपने चहेते स्टार की दीवानगी में जो ना कर दें कम है. ऐसा ही कुछ आरआरआर एक्टर के इस फैन ने कर दिखाया है. यह अपना घर उन ईंटों से बनवा रहा है जिस पर इसके चहेते सुपरस्टार का नाम गुदा हुआ है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अपने चहेते एक्टर के नाम वाली ईंटों से घर बनवा रहा फैन
नई दिल्ली:

फैन्स अपने चहेते स्टार की दीवानगी में क्या नहीं कर जाते हैं, यह सोच से परे है. कोई अपने चहेते स्टार का मंदिर बना देता है. कोई उसका नाम गुदवा लेता है. कोई उससे मिलने के लिए सैकड़ों किलोमीटर चलकर आता है. लेकिन एक ऐसा भी फैन है जिसने अपने चहेते एक्टर का नाम ईंटों में गुदवा दिया और उन ईंटों से अपना घर बनाया है. बेशक सुनकर आप चौंक सकते हैं लेकिन यह सच है. ऐसा किया है आरआरआर फेम एक्टर जूनियर एनटीआर के फैन ने. इन ईंटों की फोटो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है और इस पर लोगों के जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

आरआरआर के एक्टर के फैन ने ईंटों पर गुदवाया अपने हीरो का नाम

मैन ऑफ मासेस के नाम से मशूहर एनटीआर जूनियर को उनके विनम्र व्यक्तित्व और शानदार ऑन-स्क्रीन प्रेजेंस के कारण बड़े पैमाने पर फैन्स पसंद करते हैं. एनटीआर जूनियर का शानदार फिल्मी करियर भी रहा है. इन दिनों वह मैग्नम ओपस 'देवरा' पर जी-जान से काम कर रहे हैं. उनकी अगली फिल्म से पहले फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर है. मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर के एक फैन ने इंटरनेट पर सनसनी फैला रखी है. कुरनूल के एक फैन ने अपने घर की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके नए घर के लिए एनटीआर जूनियर के शुरुआती अक्षरों के अनुसार ईंटों को तैयार किया गया है. यह किसी फैन का अपने हीरो के प्रति प्यार का इजहार करना है. 

Advertisement

देवरा है आरआरआर एक्टर की अगली फिल्म

'देवरा' के बारे में बात करें तो एनटीआर जूनियर एक नए शेड्यूल को पूरा करने के लिए सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर के साथ गोवा गए हैं. कोरातला शिवा द्वारा निर्देशित, युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित और नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत, 'देवरा' दो पार्ट वाली फिल्म है. देवरा 5 अप्रैल 2024 को पैन इंडिया रिलीज किया जाएगा.

Featured Video Of The Day
Assam कैसे बन रहा Drugs का ट्रांज़िट सेंटर, सरकार ने छेड़ी नशे के ख़िलाफ़ जंग
Topics mentioned in this article