होली पर आरआरआर के एक्टर और पुष्पा के डायरेक्टर के नए प्रोजेक्ट का ऐलान, 2025 में रिलीज होगी यह धांसू फिल्म

पुष्पा के निर्देशक सुकुमार और मैत्री मूवी मेकर्स के अगले मैग्नम ओपस के हीरो होंगे ग्लोबल स्टार राम चरण, उनकी फिल्म का ऐलान होली के मौके पर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पुष्पा फेम डायरेक्टर सुकुमार नया धमाका करने के लिए तैयार हैं. लेकिन इस बार उनके साथ नजर आ रहे हैं आरआरआर फेम एक्टर राम चरण. एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' की शानदार सफलता के बाद, सुकुमार के साथ राम चरण एकदम अनोखा प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं. इसका ऐलान होली के दिन किया गया है. कहा जा रहा है कि यह प्रोजेक्ट राम चरण के करियर का मील का पत्थर साबित होगा. जहां राम चरण 'आरआरआर' की ब्लॉकबस्टर सफलता ने उन्हें ग्लोबल आइकन बना दिया, वहीं सुकुमार भारत में एक लोकप्रिय नाम बन गए हैं क्योंकि उनकी 'पुष्पा' फ्रेंचाइजी ने देश में धमाल मचाए हुए है.

इस साल के अंत में प्रोडक्शन शुरू करने के लिए निर्धारित, यह अनटाइटल फिल्म 2025 की आखिरी तिमाही में भव्य तरीके से रिलीज होगी.  रंगस्थलम की जबरदस्त सफलता के बाद राम चरण, सुकुमार, मैत्री मूवी मेकर्स और डीएसपी का यह कॉम्बिनेशन एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म का निर्माण मैत्री मूवी मेकर्स और सुकुमार राइटिंग्स द्वारा किया जा रहा है. न दिग्गजों के एक साथ आने से, प्रशंसक एक अखिल भारतीय सिनेमाई अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं जो पहले कभी नहीं हुआ.

Advertisement
Topics mentioned in this article