Rowdy Baby गाने की शूटिंग के दौरान धनुष संग साई पल्लवी ने की थी खूब मस्ती, देखिए BTS वीडियो

 2018 में आई साई पल्लवी और धनुष की फिल्म 'मारी 2' का गाना 'राउडी बेबी' बेहद पॉपुलर हुआ था. ये गाना साउथ के साथ ही हिंदी के दर्शकों को भी खूब पसंद आया. देखें इसका बीटीएस वीडियो.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

साउथ की फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर साई के लाखों चाहने वाले हैं, साई के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं. 2018 में आई साई पल्लवी और धनुष की फिल्म 'मारी 2' का गाना Rowdy Baby बेहद पॉपुलर हुआ था. ये गाना साउथ के साथ ही हिंदी के दर्शकों को भी खूब पसंद आया. यूट्यूब पर इस गाने ने कई रिकॉर्ड भी कायम किए. यूट्यूब पर एक अरब से अधिक बार इस गाने को देखा गया है. साई पल्लवी ने हाल ही में इस गाने की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है.

साई पल्लवी ऑफिशियल नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर हुआ है, ये वीडियो मारी 2' फिल्म के Rowdy Baby गाने के मेकिंग के दौरान का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे गाने की शूटिंग के दौरान साई और धनुष मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही साई इस गाने के लिए काफी मेहनत करती दिख रही हैं. राउडी बेबी गाने में साई पल्लवी और एक्टर धनुष ने गजब का डांस किया है. गाने के बोल और शानदार डांस के कारण ही ये गाना बेहद लोकप्रिय हुआ. राउडी बेबी सॉन्ग का म्यूजिक युवन शंकर राजा ने दिया है वहीं गाने के बोल पोएटू धनुष ने लिखे.

बता दें कि साई पल्लवी ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत साउथ की फिल्म प्रेमम से की थी. इस पहली ही फिल्म के साथ साई बेहद फेमस हो गईं. साई फिल्मों में नहीं आना चाहती थीं उनके पास मेडिकल की डिग्री है. साई एक कार्डियोलॉजिस्ट बनना चाहती थीं. हालांकि 2014 उन्हें फिल्म 'प्रेमम' में 'मलार' की भूमिका ऑफर हुई और उन्होंने फिल्म में अपने अभिनय के लिए साउथ का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी हासिल किया.  

Advertisement

कपल लुक: बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं रकुल प्रीत

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!