रोनित रॉय ने 'बड़े मियां छोटे मियां' में अपने अनुभव को बताया दर्दनाक, वाशु भगनानी के साथ काम करने से किया मना

अभिनेता ने कहा है कि वे वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट के साथ कभी नहीं काम करेंगे, इसी के साथ उन्होंने फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अपने दर्दनाक एक्सपीरियंस को भी साझा किया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

कुछ दिन पहले, 'बड़े मियां छोटे मियां' (BMCM) के कई क्रू और कास्ट ने अली अब्बास जफर के लिए आवाज़ उठाई थी, जब पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्ममेकर के खिलाफ मामला दर्ज किया था, जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने हिमांशु मेहरा के साथ मिलकर बड़े बजट की एक्शन फिल्म की शूटिंग के दौरान अबू धाबी ऑथोरिटीज से ली गई सब्सिडी के फंड का दुरुपयोग किया था. एसोसिएट डाइरेक्टर्स से लेकर एक्टर्स तक, सभी ने सोशल मीडिया पर इस बात को साफ किया कि प्रोडक्शन हाउस के दावे निराधार हैं, क्योंकि अली अब्बास जफर ने अबू धाबी सब्सिडी का इस्तेमाल उनके पेमेंट को चुकाने के लिए किया था.

अब, रोनित रॉय वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट के खिलाफ टीम के सपोर्ट में खुलकर सामने आए हैं और साझा किया है कि उनका और उनकी टीम का ड्यू हिमांशु मेहरा ने चुकाया था. यह कहते हुए कि मेहरा ने उनकी मदद की, रोनित ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे 'बड़े मियां छोटे मियां' में अपने काम के लिए अपनी एक्टिंग फीस का एक बड़ा हिस्सा मिला. यह पैसा वाशु भगनानी से आना था और यह वाशु भगनानी से आया, लेकिन ऐसा हिमांशु मेहरा के हस्तक्षेप के बाद ही हुआ. और जब मुंबई में सेट को गार्ड करने वाले मेरे स्टाफ और मेरी सिक्योरिटी कंपनी के ड्यू की बात आई, तो इसमें बहुत देरी हुई और हमें वह भी हिमांशु मेहरा की वजह से मिला".

उन्होंने कहा कि बकाया अबू धाबी सब्सिडी से चुकाया गया था और कहा कि जफर और मेहरा सभी अनपेड क्रू के लिए कम से कम समय में पेमेंट चुकाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि 'बड़े मियां छोटे मियां' में काम करने का उनका अनुभव खराब था और उन्होंने कहा कि वह पूजा एंटरटेनमेंट के साथ कभी भी दोबारा काम नहीं करेंगे.

Advertisement

उन्होंने अली अब्बास जफर द्वारा फिल्म को हाईजैक करने के आरोपों को भी खारिज कर दिया, "वाशु हर दिन सेट पर थे. वह एक वेटरन हैं. यह विश्वास करना मुश्किल है कि उन्हें सेट पर यह कैसे एहसास नहीं हुआ". इससे पहले, IFTDA प्रेजिडेंट अशोक पंडित ने कहा कि वे पिछले 8 महीनों से पूजा एंटरटेनमेंट से संपर्क कर रहे हैं, लेकिन पयमेंट चुकाने के लिए उनकी ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई. उन्होंने यह भी कहा कि बड़े मियां छोटे मियां की टीम को FWICE की देखरेख में अबू धाबी सब्सिडी से पेमेंट किया जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: कौन था हसन नसरल्‍लाह, जो Israel की Air Strike में मारा गया