रोहित शेट्टी का दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाका! पहले तीन फिल्में हो चुकी हैं सुपरहिट

इस दिवाली पर रिलीज हो रही है मल्टीस्टॉरर फ़िल्म सिंघम अगेन से पहले रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित कुछ सुपरहिट फिल्मों का आंकड़ा.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
रोहित शेट्टी के दिवाली धमाके
नई दिल्ली:

इस दिवाली रिलीज हो रही है रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित मल्टीस्टॉरर फ़िल्म सिंघम अगेन, उनकी फिल्मों और दिवाली का ख़ास रिश्ता हैं क्योंकि उनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर करती है धमाके. ‘ सिघम अगेन ‘ देखें तो रोशनी की वो लड़ी है जिसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ़, रणवीर सिंह, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण अपने अपने स्टारडम से इस दिवाली को रोशन करेंगे.‘ सिंघम ‘ के  बाजीराव सिंघम की पहचान दर्शकों से 2011 में हुई और तब से अब तक उनकी टोली में सूर्यवंशी और सिंबा जैसे कई और पुलिस वाले भर्ती हो चुके हैं और सिंघम फ्रैंचाइज़ की नयी किश्त है ‘ सिंघम अगेन ‘ जो की इस दिवाली के लिए एक सटीक फ़िल्म है क्योंकि इस फ़िल्म के किरदारों की छवि रामायण से मिलती जुलती दिखायी गई है.

जयपुर से इग्ज़िबिटर और डिस्ट्रीब्यूटर राज बंसल का कहना है “ ‘ सिंघम अगेन‘ बहुत बड़ी फ़िल्म है और इस से पहले आयी दोनों ‘ सिंघम ‘ फ़िल्मों ने काफ़ी अच्छा प्रदर्शन किया था और इस बार ‘ सिंघम अगेन ‘ में रोहित शेट्टी ने काफ़ी सितारों को जोड़ लिया है और मुझे याद नहीं आता इस से पहले इतने सारे सितारे कब एक साथ आये थे, दिवाली पे जिस तरह से रोहित ने इस फ़िल्म को रामायण के साथ पिरोया है मुझे लगता है ये बहुत बड़ी ओपनिंग लेगी”.

रोहित शेट्टी की फ़िल्मों का दिवाली पर प्रदर्शन धमाकेदार रहा है, दिवाली पर रिलीज़ हुई उनकी पुरानी फ़िल्मों पर नज़र डालें तो यहां कामयाबी के आंकड़े साफ़ नजर आते हैं. 

Advertisement

साल         फ़िल्म             कारोबार
2009   ऑल द बेस्ट    58.05 करोड़
2010      गोलमाल 3  162.30 करोड़
2021     सूर्यवंशी          293 करोड़ ।

Advertisement

रोहित की फ़िल्मों की कमाई के ये आंकड़े दुनियाभर में हुई कमाई के हैं. इस दिवाली ‘ सिंघम अगेन ‘ रिलीज़  के लिए तैयार है और फ़िल्मों के जानकारों को इस से बड़ी ओपनिंग की उम्मीद है.

Advertisement

फ़िल्म कारोबार विशेषज्ञ गिरीश वानखेड़े कहते हैं “ रोहित का पहले तीन दिवाली पर अपनी फ़िल्मों के साथ आगमन हुआ है और ये फ़िल्म सुपर हिट रहीं हैं और ‘ सिंघम अगेन ‘ का ट्रेलर देख कर लगता है की ये फ़िल्म भी बड़ी हिट होगी क्योंकि ट्रेलर से ही ये फ़िल्म मासी नज़र आ रही है और दिवाली  के मौक़े पर लोग मनोरंजक फ़िल्में देखना पसंद करते हैं जो मुझे लगता है ये फ़िल्म दर्शकों को मनोरंजन देगी , हालांकि इसके सामने भूल भुलैया 3 है और उसमें भी कार्तिक, विद्या और माधुरी जैसे बड़े सितारे हैं पर मुझे लगता है सिंघम अगेन के आगे ये उन्नीस ही रहेगी “. सिंघम अगेन ‘  ‘ सिंघम ‘  फ्रैंचाइज़ की तीसरी फ़िल्म है और रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पाँचवी फ़िल्म. ‘ सिंघम अगेन ‘ 1 नवंबर को रिलीज़ हो रही है और इस मौक़े पर रोहित 18 अक्तूबर को ‘ सिंघम ‘ फ्रैंचाइज़ की पहली फ़िल्म ‘ सिंघम ‘ को दोबारा रिलीज़ कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nayab Singh Saini Oath Ceremony: वरिष्ठ नेता Anil Vij से लेकर युवा Gaurav Gautam तक, किस-किसने शपथ