'हम आपके हैं कौन' के सेट से वायरल हुआ माधुरी दीक्षित और टफी का खेलते हुए वीडियो, रोहित शेट्टी भी आए नजर, पहचानें तो जानें

इस वीडियो में माधुरी दीक्षित, लक्ष्मीकांत बेर्डे और सिंघम के डायरेक्टर रोहित शेट्टी को देखा जा सकता है. वीडियो में माधुरी और लक्ष्मीकांत तो पहचाने जा रहे हैं, लेकिन रोहित शेट्टी को देखने के बाद भी लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
हम आपके हैं कौन के सेट से वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित और सलमान खान की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' एवरग्रीन है. लोग आज भी इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं. माधुरी दीक्षित और सलमान खान की केमिस्ट्री फिल्म में बहुत पसंद की गई थी. इस फिल्म के सेट से एक अनदेखा वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे कि लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित, लक्ष्मीकांत बेर्डे और सिंघम के डायरेक्टर रोहित शेट्टी को देखा जा सकता है. वीडियो में माधुरी और लक्ष्मीकांत तो पहचाने जा रहे हैं, लेकिन रोहित शेट्टी को देखने के बाद भी लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे.

इस वीडियो को माधुरी दीक्षित के फैन पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप लक्ष्मीकांत को देख सकते हैं, जिन्होंने टफी को अपनी गोद में ले रखा है. इसके बाद वे टफी को माधुरी दीक्षित को देते हैं और माधुरी भी टफी को दुलार करती हैं. फिर कैमरा घूमता है और फिल्म के डायरेक्टर और रोहित शेट्टी फ्रेम में नजर आते हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग बहुत हैरान और और वे इसमें रोहित शेट्टी को पहचान ही नहीं पा रहे. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने रोहित शेट्टी को पहचान लिया है. वीडियो पर लोगों के ताबड़तोड़ रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "रोहित शेट्टी भी है. मैं तो पहचान ही नहीं पाया". तो एक अन्य ने लिखा है, "रोहित शेट्टी ने बहुत लंबा सफर तय किया है". तो वहीं कुछ लोग वीडियो में लक्ष्मीकांत बेर्डे को देख भावुक भी नजर आएं. कैसा लगा आपको ये वीडियो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement

इसे भी देखें :सलमान खान ने घर की बालकनी में आकर फैन्स को दी ईद की मुबारकबाद