रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन के लिए की खास प्लानिंग, फिल्म रिलीज होने पर फैन्स को मिलेगा सरप्राइज

रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है लेकिन इससे पहले डायरेक्टर साहब ने फैन्स के लिए एक स्पेशल सरप्राइज प्लान कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्शन फिल्म में क्लाइमेक्स अक्सर फिल्म को बनाने या बिगाड़ने का कारण हो सकता है. जब सिंघम अगेन जैसी स्टार-स्टडेड एक्शन फिल्म हो तो दर्शकों की उम्मीदें और बढ़ जाती हैं. इसलिए फिल्म मेकर रोहित शेट्टी अपनी इस फिल्म को लेकर कोई कसर छोड़ने के मूड में नहीं हैं. वह चाहते हैं कि अजय देवगन की कॉप यूनिवर्स वाली ये फिल्म किसी भी मोर्चे पर फीकी ना पड़े. फिल्म में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी अहम रोल में हैं तो उनके फैन्स की भी इस फिल्म से खास उम्मीदें होंगी. अब फिल्म के क्लाइमैक्स को लेकर ही एक खबर आई है.

बताया जा रहा है कि फिल्म मेकर रोहित शेट्टी ने विले पार्ले में गोल्डन टोबैको फैक्ट्री में कुछ स्पेशल सीन शूट किए. वैसे फिलहाल ये फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है. शेट्टी ने एक नाटक जैसा सीन तैयार किया है. इसमें कई किरदार राक्षसों की ड्रेस में होंगे. एक सोर्स ने बताया, "रोहित सेकेंडरी कास्ट के साथ शूटिंग कर रहे हैं और फिल्म में कुछ एक्साइटिंग एलिमेंट्स जोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं. इसमें एक ग्रैंड ड्रामा जैसा सीन है और इसमें कई कैरेक्टर राक्षसों के लुक में हैं. इससे प्रोसेस में एक नया ट्विस्ट जुड़ गया है."

उन्होंने बताया, "टीम ने एक बड़ा स्टेज तैयार किया है यहां रोहित एक डिटेल्ड सीन शूट करेंगे जो क्लाइमेक्स का सेंटर पॉइंट है. अगले कुछ दिनों में अजय के शूटिंग में शामिल होने की उम्मीद है." शूटिंग के पहले दिन विले पार्ले के सेट पर करीब 500 लोगों की भीड़ जमा हुई थी. इस सीन के लिए बहुत बड़ी भीड़ की जरूरत थी. इसलिए प्रोडक्शन टीम ने सीन में शामिल लोगों को शामिल किया. ये शूटिंग 11 सितंबर तक जारी रहने की उम्मीद है. बता दें कि सिंघम अगेन, सिंघम फ्रैंचाइजी की तीसरी किश्त है. इसमें करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ भी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election: दक्षिण हरियाणा की अहीरवाल लैंड में दिलचस्प हुआ मुकाबला, जानें जनता की राय