रोहित सराफ ने साइन की अपनी पहली पैन-इंडिया फिल्म, कमल हासन-स्टारर मणिरत्नम निर्देशित 'ठग लाइफ' का बने हिस्सा

रोहित मणिरत्नम की अगली फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जिसमें वह दिग्गज अभिनेता कमल हासन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पैन इंडिया फिल्ममें दिखेंगे रोहित सराफ
नई दिल्ली:

रोहित सराफ लगातार प्रभावशाली प्रदर्शन करने के अनूठे सिलसिले को कायम कर रहे हैं. वह लगातार नई और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं, जिनमें लेटेस्ट मणिरत्नम की 'ठग लाइफ' है. जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है. रोहित मणिरत्नम की अगली फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जिसमें वह दिग्गज अभिनेता कमल हासन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. हालांकि, रोहित के रोल के बारे में डिटेल्स अब तक बाहर नहीं आई हैं, लेकिन इस खबर ने पहले ही उनके फैंस के बीच उत्साह पैदा कर दिया है. दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म रोहित की पैन इंडिया डेब्यू फिल्म है.

एक सूत्र ने खुलासा किया, "रोहित ने पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और कहानी में एक महत्वपूर्ण कैटेलिस्ट की भूमिका निभाते नजर आएंगे. मेकर्स इस समय दिसंबर 2024 में रिलीज पर विचार कर रहे हैं". रोहित फिलहाल 'इश्क विश्क रिबाउंड' में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मिल रहे प्यार का लुफ्त उठा रहे हैं. राघव के उनके किरदार ने दर्शकों के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ने की उनकी क्षमता के लिए प्रशंसा प्राप्त की. जैसे ही फिल्म रिलीज हुई, सोशल मीडिया पर प्रशंसा की लहर दौड़ गई, जैसे कि, "रोहित सराफ इज क्वाइट ए शो स्टिलर विद हिज चार्मिंग स्क्रीन प्रेजेंस एंड स्विफ्ट डांस मूव्स" और "रोहित सराफ, एज ऑलवेज, इज द क्यूट, चार्मिंग चॉकलेट बॉय हु इंस्टंटली ग्रेब्स योर अटेंशन".

आगामी परियोजना की बात करे तो, रोहित 'मिसमैच्ड सीज़न 3' में ऋषि शेखावत के रूप में अपनी भूमिका दोहराएंगे. वह वरुण धवन, जान्हवी कपूर और सान्या मल्होत्रा ​​के साथ धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में अभिनय करने के लिए भी तैयार हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident