आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीजर रिलीज, लोग बोले- कभी खुशी कभी गम का चीप वर्जन

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीजर रिलीज हो गया है. लेकिन टीजर में नएपन का घोर अभाव नजर आता है और करण जौहर और रणवीर सिंह की कई पुरानी फिल्मों का कॉकटेल लगता है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीजर रिलीज, जानें कैसी है पहली झलक
नई दिल्ली:

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर को देखते ही जिसका डर था वही हुआ. बॉलीवुड की एक और फिल्म की झलक कुछ देखी सी लगी. फिल्म के टीजर में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र नजर आए. लेकिन इसके साथ ही नजर आई कई पुरानी फिल्मों की झलक टीजर के साथ शुरू होते ही जो म्यूजिक सुनाई देता है, उसको सुनकर तो कभी खुशी कभी गम का म्यूजिक एकदम से जेहन में कौंध जाता है. अब करण जौहर की फिल्म है तो थोड़ी इंस्पिरेशन तो वहां से मिल ही सकती है. लेकिन इसके बाद नजर आने वाले सीन तो हमें कई बॉलीवुड फिल्मों की सैर ही करा देते हैं.

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के टीजर में नजर आने वाले सीन कभी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की राम लीला की झलक देते हैं तो कभी ऐसा लगता है कि 'कभी खुशी कभी गम' का कोई सीन देख रहे हैं. यही नहीं, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के कई रोमांटिक सीन तो शाहरुख खान और काजोल के रोमांटिक सीन्स की याद दिला देते हैं. बेशक फिल्म रोमांटिक ड्रामा नजर आ रही है. हालांकि टीजर से अभी तक कहानी की कोई झलक नहीं मिलती है. लेकिन समझा जा सकता है कि करण जौहर एक बार फिर रोमांस और इमोशंस का मसाला लेकर आ रहे हैं. लेकिन टीजर को देखकर नएपन की कमी साफ झलकती है.

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता निर्मित 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. 'तुम क्या मिले' की मधुर धुन पर सेट किया गया 1 मिनट 16 सेकंड का टीजर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को दिखाने की एक कोशिश है. ट्विटर पर भी इसे लेकर रिएक्शन आ रहे हैं. एक कमेंट आया है, 'करण जौहर की वही पुरानी फिल्म नए नाम के साथ.' वहीं आलिया भट्ट के ट्विटर पर एक और मैसेज आया है, 'कभी खुशी कभी गम का चीप वर्जन है. फिल्ममेकर ने तब से अब तक कोई तरक्की नहीं की है.' 

Featured Video Of The Day
असम : कॉलेज के छात्र ने नौ घंटे में किताब लिखकर बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड