RARKPK Box Office Collection Day 4: मंडे टेस्ट में औंधेमुंह गिरी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', कमाई हुई बस इतनी

RARKPK Box Office Collection Day 4: हाल ही में करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है. ऐसे में हम आपके लिए फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन लेकर आए हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
RARKPK Box Office Collection Day 4: मंडे टेस्ट में औंधेमुंह गिरी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी
नई दिल्ली:

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 2: हाल ही में बॉलीवुड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (RARKPK) रिलीज हुई है, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा दिग्गज सितारे धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे एक्टर्स नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म का धमाकेदार प्रमोशन भी दर्शकों का ध्यान खींच रहा है तभी तो फिल्म की कमाई में धीरे-धेरे ही सही, लेकिन मुनाफा देखने को मिल रहा है. फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो चले हैं और इन चार दिनों में फिल्म ने कितना कारोबार किया है, चलिए आपको बताते हैं.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने चौथे दिन 7.50 करोड़ की कमाई की है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले तीन दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में 45.90 करोड़ का कलेक्शन किया. गौरतलब है कि पहले दिन फिल्म ने 11.10 करोड़ की कमाई की थी, जो कि ओपनिंग डे के लिए अच्छी रकम थी. 

Advertisement

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है. जबकि फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन शहरों में करते हुए लीड स्टार्स को देखा गया था. वहीं फिल्म के हिट गाने फैंस का ध्यान खींचते हुए दिखे थे. लेकिन फिल्म अपने बजट की रकम, जो कि 160 करोड़ है, इतना कमा पाती है या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 5 आतंकवादी ढेर, दो सैनिक शहीद