कुल्फी की मां का बदला लुक, फिल्मों में आते ही कम कर लिया वजन, अब ऐसी दिखती रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर की बहन

कुल्फी कुमार बाजेवाला से अंजलि आनंद घर-घर में फेमस हो गई थीं, लेकिन जैसे ही वे रणवीर सिंह की बहन के रोल में फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आईं, उनका लुक ही चेंज हो गया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
कुल्फी का मां का फिल्मों में आते ही बदला लुक
नई दिल्ली:

साल 2018 में स्टार प्लस पर आया डेली सोप कुल्फी कुमार बाजेवाला तो आपको याद होगा, जिसमें एक छोटी सी बच्ची जो सिंगर बनना चाहती थी, उसकी स्टोरी को बखूबी दिखाया गया था. इस टीवी सीरियल में लवली यानी कुल्फी की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अंजली आनंद तो आपको याद होगी? हाल ही में अंजली फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह की बहन बनी भी नजर आई थीं, जिसमें उनकी एक्टिंग और उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अंजली आनंद का ट्रांसफॉर्मेशन भी कमाल का रहा है. आइए हम आपको दिखाते हैं उनकी कुछ बेहतरीन तस्वीरें.
 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह की बहन का किरदार निभाने वाली अंजली आनंद कभी 108 किलो की हुआ करती थीं, लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी वजन कम किया. दरअसल, टीवी सीरियल ढाई किलो प्रेम के लिए उन्हें अपना वजन बढ़ाने के लिए कहा गया था और उनका वेट 108 किलो हो गया था. अपने वेट को लेकर अंजली को काफी ट्रोल भी होना पड़ता था, लेकिन उन्होंने अपने कॉन्फिडेंस को कभी कम नहीं होने दिया. अभी हाल ही में वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें वह बेहतरीन स्टंट करती हुई नजर आई थी और उनकी गजब की फ्लेक्सिबिलिटी और फुर्ती फैंस को देखने को मिली थी.

Advertisement
Advertisement

अंजली आनंद ने 2017 में स्टार प्लस पर आए ढाई किलो प्रेम में दीपिका पीयूष शर्मा नाम की लड़की का किरदार निभाया था. इसके बाद वह 2018 में शो कुल्फी कुमार बाजेवाला में नजर आई थीं. अंजली आनंद का फिल्मी करियर भी बहुत शानदार रहा. उन्होंने 2021 में बेल बॉटम फिल्म में आशु की पत्नी का किरदार निभाया और हाल ही में वह फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आईं. इतना ही नहीं, अंजली आनंद ने 2017 में अनटैग वेब सीरीज में भी शिखा सूरी नाम की लड़की का किरदार निभाया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई