कंगुवा से रॉकस्टार डीएसपी और बीप्राक का गाना 'फायर' बना नंबर 1, यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड

देवी श्री प्रसाद उर्फ ​​रॉकस्टार डीएसपी और बीप्राक का हालिया सहयोग 'कंगुवा' संगीत प्रेमियों के बीच उत्साह पैदा कर रहा है. 'फायर' शीर्षक वाला गाना, जो अभी एक दिन पहले रिलीज़ हुआ था, देश भर के यूट्यूब चार्ट में शीर्ष पर है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

देवी श्री प्रसाद उर्फ ​​रॉकस्टार डीएसपी और बीप्राक का हालिया सहयोग 'कंगुवा' संगीत प्रेमियों के बीच उत्साह पैदा कर रहा है. 'फायर' शीर्षक वाला गाना, जो अभी एक दिन पहले रिलीज़ हुआ था, देश भर के यूट्यूब चार्ट में शीर्ष पर है, जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार के साथ-साथ अखिल भारतीय बहुमुखी गायक की क्षमता को साबित करता है. डीएसपी और बी प्राक को देश को अपनी धुनों पर झूमने पर मजबूर करने की प्रतिष्ठा है, और 'कांगुवा' ट्रैक उनकी डिस्कोग्राफी में एक और इजाफा है.

जैसे ही गाना रिलीज हुआ, यह 'वायरल' हो गया और अब, यह साल का चार्टबस्टर बनने की दिशा में आगे बढ़ गया है. इससे पहले, दोनों संगीतकारों ने 'सरिलरु नीकेवरु' के 'सूर्युदिवो चंद्रुदिवो' गाने के लिए सहयोग किया था, जो उस वर्ष चार्टबस्टर्स में से एक बनकर उभरा. हालांकि ट्रैक फिल्म की एक झलक मात्र है और दर्शक सांस रोककर पूरे एल्बम के आने का इंतजार कर रहे हैं.

'कंगुवा' के अलावा, रॉकस्टार डीएसपी के पास इस साल अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए कई परियोजनाएं हैं. वह पहले से ही 'पुष्पा 2: द रूल' के हाल ही में रिलीज़ हुए वायरल ट्रैक से कहर बरपा रहे हैं. इसके अलावा, उनके लाइनअप में पवन कल्याण की 'उस्ताद भगत सिंह', अजित की 'गुड बैड अग्ली', नागा चैतन्य की 'थंडेल' और धनुष की 'कुबेर' शामिल हैं. संगीतकार अक्टूबर से अपना भारत दौरा भी शुरू करेंगे. इस बीच, बी प्राक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर संगीत समारोहों में प्रदर्शन कर रहे हैं, और जल्द ही कुछ और परियोजनाओं की घोषणा करने की उम्मीद है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी