आरके स्टूडियो के होली सेलिब्रेशन के आगे फीका लगेगा अब का जश्न, ये 6 तस्वीरें और वीडियो है जवाब

Holi 2024: एक्टिंग और काम के मामले में तो इस परिवार ने आदर्श पेश किया ही है, किसी भी जश्न को मनाने में भी ये परिवार आदर्श साबित हुआ है. होली की कुछ यादगार तस्वीरें और वीडियो इसका सबूत हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Holi 2024: कपूर परिवार की ये होली की तस्वीरें है यादगार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे पुरानी और मशहूर कपूर फैमिली को भला कौन नहीं जानता. पृथ्वीराज कपूर और राज कपूर के समय से लेकर अब करीना और रणबीर कपूर तक इस घराने ने कई दशकों तक दर्शकों का मनोरंजन किया है और दूसरे के लिए आदर्श पेश किया है. एक्टिंग और काम के मामले में तो इस परिवार ने आदर्श पेश किया ही है, किसी भी जश्न को मनाने में भी ये परिवार आदर्श साबित हुआ है. होली की कुछ यादगार तस्वीरें और वीडियो इसका सबूत हैं.

कुछ साल पहले ऋषि कपूर ने परिवार की ग्रैंड होली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तस्वीर में मेगास्टार अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा, जीतेंद्र, प्रेम चोपड़ा, संगीतकार शंकर जयकिशन समेत ढेरों सेलिब्रिटीज नजर आ रहे हैं.

Advertisement

ऐसा माना जाता है कि कपूर परिवार ने बॉलीवुड में भव्य होली पार्टियों की परंपरा शुरू की, जिसे जल्द ही अन्य बड़े सितारों ने भी अपनाया. हालांकि कपूर फैमिली होली को जिस भव्य तरीके से मनाती थी, वैसा अब कम ही दिखाई देता है. पूरा बॉलीवुड इस जश्न में शामिल होता था. जिस बॉलीवुड का एक बड़ा हिस्सा खुद कपूर फैमिली के अंदर ही था, वह इंडस्ट्री भला कैसे इस परिवार से दूर हो सकती थी.

इस थ्रोबैक वीडियो में आपको राज कपूर अपने साथियों के साथ होली के रंग में सराबोर नजर आएंगे. उनके चेहरे की हंसी और मस्ती देख साफ नजर आता है कि कपूर फैमिली के लिए ये त्योहार कितना खास था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sam Pitroda की Congress में वापसी पर Anurag ने Rahul पर जमकर साधा निशाना