रिया सेन ने हॉलीवुड में किया डेब्यू, एक्ट्रेस ने शेयर किया एक्सप्रीयिंस

हाल ही में बॉलीवुड की एक्ट्रेस रिया सेन ने हॉलीवुड में डेब्यू किया है. उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म हाईवे 905 को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में उन्होंने एनडीटीवी से खास बातचीत की. यहां पढ़ें रिया सेन के साथ खास बातचीत के अंश:-

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में बॉलीवुड की एक्ट्रेस रिया सेन ने हॉलीवुड में डेब्यू किया है. उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म हाईवे 905 को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में उन्होंने एनडीटीवी से खास बातचीत की. यहां पढ़ें रिया सेन के साथ खास बातचीत के अंश:-


1. सबसे पहले, हमें आपकी पहली हॉलीवुड फिल्म हाईवे 905 के बारे में बताइए. 

मैं हॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर बेहद उत्साहित हूं! हाईवे 905 एक शानदार मर्डर मिस्ट्री है जो न्यूयॉर्क के लॉन्ग आइलैंड की खूबसूरत पृष्ठभूमि में सेट की गई है. यह एक भारतीय टैक्सी ड्राइवर की कहानी है, जिसे एक चौंकाने वाले अपराध का गलत आरोप लगाया जाता है. इस जटिल कहानी में प्रमुख भूमिका निभाने का मुझे सम्मान प्राप्त हुआ है.

2. आपको यह फिल्म कब ऑफर की गई थी? 

मुझे यह फिल्म 2024 की शुरुआत में ऑफर की गई थी. जैसे ही मैंने इसकी स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे इस किरदार और कहानी से तुरंत जुड़ाव महसूस हुआ.

3. चूंकि यह आपकी पहली हॉलीवुड फिल्म है, तो आपको इसे करते समय किस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा? 

सबसे बड़ी चुनौती हॉलीवुड प्रोडक्शन्स की तेज गति के अनुकूल होना और एक अमेरिकी लहज़ा सीखना था ताकि मेरे अभिनय में प्रामाणिकता आ सके. लेकिन यह एक शानदार सीखने का अनुभव भी था जिसने मुझे एक अभिनेत्री के रूप में बढ़ने के लिए प्रेरित किया.

4. हाईवे 905 से कोई ऐसा पल जो आपके साथ रह गया हो, जिसे आप हमारे साथ साझा करना चाहेंगी? 

बिल्कुल! मेरे सह-कलाकार इडान रज़ के साथ एक विशेष रूप से तनावपूर्ण दृश्य बेहद चुनौतीपूर्ण लेकिन रोमांचक था. सेट पर ऊर्जा जबरदस्त थी, और बाद में हम सभी ने मिलकर खूब हंसी-मज़ाक किया, जिसने माहौल को हल्का कर दिया और हमारी कास्ट के बीच मजबूत बंधन की पुष्टि की.

Advertisement

5. रिया, आपने विभिन्न प्रकार के सिनेमा में काम किया है, लेकिन आप काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं. इसका क्या कारण है? 

मैंने कुछ समय अलग लिया ताकि मैं अपने व्यक्तिगत स्तर पर जुड़ने वाले नए रास्तों और शैलियों का अन्वेषण कर सकूं. हर सफर के अपने चरण होते हैं, और मुझे लगा कि यह महत्वपूर्ण है कि मैं विविध अनुभवों की तलाश करूं.

Advertisement

6. क्या आपको लगता है कि इस इंडस्ट्री में कुछ नया करने के लिए अब कुछ नहीं बचा है? 

मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगता कि अब कुछ नया नहीं बचा है; बल्कि, हमेशा नई कहानियां होती हैं जो बताने का इंतजार कर रही हैं. यह सही प्रोजेक्ट्स को खोजने का सवाल है जो मुझे प्रेरित करें और मेरी कलात्मक दृष्टि से मेल खाएं.

7. आने वाले दिनों में आपके फैंस किस तरह के प्रोजेक्ट्स की उम्मीद कर सकते हैं? 

आने वाले दिनों में, मेरे फैंस कई रोमांचक प्रोजेक्ट्स देखेंगे जो नए विषयों और शैलियों में डूबे होंगे. मैं विशेष रूप से उन भूमिकाओं को लेकर उत्साहित हूं जो मुझे चुनौती दें और मुझे रचनात्मक अभिव्यक्ति का मौका दें. मैं ऐसी कहानियों को जीवंत करना चाहती हूं जो दर्शकों को प्रभावित करें और हमारे देश के अद्भुत टैलेंट को प्रदर्शित करें. चाहे वह फिल्मों, वेब सीरीज, या सहयोग के माध्यम से हो, मैं प्रेरक और सार्थक कंटेंट देने के लिए पूरी तरह समर्पित हूं!
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: अगर ईरान और इजरायल बीच फुल स्केल वॉर शुरू हो गया तो कौन भारी पड़ेगा?